राजस्थान

rajasthan

सीकर: NH-52 पर दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत के बाद लगी आग, 2 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 15, 2021, 11:21 PM IST

सीकर के फतेहपुर कस्बे के NH 52 पर दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई और उसमें आग लग गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Sikar road accident latest news,  Sikar Road Accident
दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत

सीकर. फतेहपुर कस्बे के NH 52 पर दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई और उसमें आग लग गई. हादसे में पीछे चल रहा ट्रक भी उनमें घुस गया. पुलिया पर ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ट्रक भिड़े. ट्रकों में आग लगने से वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने बचाने की बजाय वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे.

दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत

भिड़न्त से तेल की टंकी में रिसाव हो गया जिससे आग चारों तरफ फैल गई और लोग बचाने के लिए पास नहीं जा सके. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन एम्बुलेंस एक घण्टे बाद वहां पर पहुंची. जिससे लोगों में काफी रोष है. ट्रक में सवार दो लोगों को स्थानीय धानुका अस्पताल पहुंचाया गया, जिनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें सीकर रेफर कर दिया है. आग लपटें कई दूर तक फैल गई हैं और आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है, जिससे ट्रकों में सवार अन्य लोगों के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है.

एक ट्रक में चावल भरा हुआ है वहीं दूसरे में चुन्ना भरा हुआ है. पुलिस टॉर्च की सहायता से दूर से पता लगाने का प्रयास कर रही है. इससे पूर्व भी इस हाईवे पर कई बार आग लग चुकी है, लेकिन प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details