राजस्थान

rajasthan

Sikar Police In Action : रोहित गोदारा गैंग के मुख्य सरगना रतन सिंह सहित चार गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 27, 2023, 2:08 PM IST

सीकर पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए रोहित गोदारा गैंग के मुख्य सरगना रतन सिंह सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया.

Sikar Police In Action
Sikar Police In Action

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख

सीकर.जिला पुलिस ने बुधवार को गैंगवार से जुड़े बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोहित गोदारा गैंग के मुख्य सरगना व 50 हजार के इनामी बदमाश रतन सिंह को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके पास से लोडेड पिस्तौल बरामद हुआ है. पुलिस की ओर से बताया गया कि रतन सिंह रोहित गोदारा का मुख्य गुर्गा है. मामले में मीडियाकर्मियों से रुबरु हुए पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि आरोपी ने बीकानेर में एक व्यापारी को धमकी देकर उससे फिरौती मांगी थी और उस घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. कार्रवाई के दौरान आरोपी के साथ ही रोहित गोदारा गैंग के एक अन्य सदस्य बदमाश मंजूर अली को भी दबोचा गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जीण माता थाना अधिकारी रिया चौधरी व दातारामगढ़ थाने की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों से पूछताछ के बाद दो अन्य बदमाशों को दबोचा गया है. जिनके पास से लोडेड पिस्तौल बरामद हुआ है. साथ ही बताया गया कि ये दोनों रोहित गोदारा गैंग के बदमाशों को हथियार और वाहन उपलब्ध करवाने का काम करते थे.

इसे भी पढ़ें -Jaipur Police Action : गैंगस्टर रोहित गोदारा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, व्यापारी से की थी 17 करोड़ की डिमांड

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लगातार पुलिस गैंगवार से जुड़े बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को जीण माता थाने को मुखबिर से रोहित गोदारा गैंग के सरगना रतन सिंह के सीकर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की सूचना मिली. उक्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सबसे पहले रतन सिंह और बदमाश मंजूर अली को मौके पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. उसके बाद दोनों से पूछताछ में दो अन्य बदमाशों के बारे में पता चला, जिसके बाद दबिश देकर दोनों को भी दबोच लिया गया. फिलहाल पुलिस सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details