राजस्थान

rajasthan

Sikar Crime News : श्रीमाधोपुर में पूर्व सरपंच के पति पर फायरिंग का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2023, 4:05 PM IST

सीकर के श्रीमाधोपुर में पूर्व सरपंच के पति पर फायरिंग और जयपुर में फायरिंग करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों कई मामलों में वांछित चल रहे थे.

Firing on former sarpanch husband
पूर्व सरपंच के पति पर फायरिंग

जयपुर/सीकर. राजधानी जयपुर और सीकर में फायरिंग करके दहशत फैलाने वाले दो आरोपियों को जयपुर की चंदवाजी थाना पुलिस ने गुरुवार रात को डिटेन करके श्रीमाधोपुर पुलिस को सुपुर्द किया है. आरोपियों ने श्रीमाधोपुर पूर्व सरपंच के पति पर घर में घुसकर फायरिंग की थी और फरार हो गए थे. इसके अलावा आरोपी जयपुर के विद्याधर नगर इलाके में हुई फायरिंग के मामले में भी वांछित चल रहे थे. श्रीमाधोपुर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता और जयपुर ग्रामीण एसपी राजीव पचार के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

कई मामलों में वांछित : जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता के मुताबिक गंभीर वारदातों की रोकथाम और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जयपुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. हरिप्रसाद और डीएसपी शिवकुमार भारद्वाज के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. चंदवाजी थाना पुलिस ने श्रीमाधोपुर में पूर्व सरपंच के पति पर घर में घुसकर फायरिंग करने और विद्याधर नगर जयपुर में फायरिंग के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी टिंकू उर्फ देवा मीणा और राजू शर्मा उर्फ राजू आरडीएक्स को अचरोल से डिटेल करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों को डिटेन करके सीकर जिले की श्रीमाधोपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. श्रीमाधोपुर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है. दोनों आरोपी सामोद थाना इलाके में रॉयल्टी वालों के साथ मारपीट कर रुपए छीनने के मामले में भी फरार चल रहे थे.

पढ़ें. Jaipur crime News : नाम पूछा और कर दी फायरिंग, ज्वैलर की जांघ में लगी गोली, पूरे शहर में नाकाबंदी

जयपुर ग्रामीण एसपी राजीव पचार के मुताबिक दोनों से पूछताछ में सामने आया कि जयपुर की विद्याधर नगर और सीकर के श्रीमाधोपुर में फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. सामोद इलाके में रॉयल्टी वालों से मारपीट करके रुपए छीन लिए थे. आरोपियों ने वारदात स्वीकार कर ली, जिसके बाद चंदवाजी थाना पुलिस ने श्रीमाधोपुर पुलिस को सूचना दी. चंदवाजी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को श्रीमाधोपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details