राजस्थान

rajasthan

भाजपा नेता सुभाष राड़ की हृदय गति रुकने से हुई मौत, आगामी विधानसभा चुनाव में BJP से मांग रहे थे टिकट

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 7, 2023, 1:18 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फतेहपुर शेखावटी विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट के दावेदार सुभाष राड़ का आज हार्ट अटैक से मौत हो गई. बता दें कि छह दिन पूर्व ही उनके पिता का देहांत हो गया था.

Sikar BJP Leader Subhash Raad due to cardiac arrest
भाजपा नेता सुभाष राड़

सीकर.प्रदेश के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी से दो बार के जिला परिषद सदस्य सुभाष राड़ की आज हृदय गति रुकने से मौत हो गई. फतेहपुर शेखावाटी के बलौदी गांव निवासी सुभाष राड़ दो बार जिला परिषद सदस्य रहे हैं. वर्तमान में सुभाष राड़ सीकर जिले के वार्ड नंबर 39 से जिला परिषद के सदस्य थे.

सुभाष राड़ जिला परिषद का अपना पहला चुनाव नीम का थाना से जीता था. अभी उनका करीब 2 वर्ष 8 माह का कार्यकाल ही पूरा हो पाया था. वर्तमान में सुभाष राड़ भाजपा की परिवर्तन यात्रा में काफी सक्रिय रहे थे. फतेहपुर शेखावाटी विधान सभा सीट से वो भारतीय जनता पार्टी के टिकट के लिए प्रयास कर रहे थे. भारतीय जनता पार्टी में सीकर जिले में लगातार एक सक्रिय कार्यकर्ता की तरह उन्होंने काम किया. सुभाष राड़ एक अनुठे व्यक्तित्व, शांत, सहज व सरल स्वभाव के साथ मिलनसार व्यक्ति थे. वे सभी से हंसकर मुलाकात किया करते थे. परिवार जनों के मुताबिक सुबह उठने के बाद घर पर ही उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण उपरात उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंसब्जी मंडी में दीवार गिरने से व्यापारी की मौत, पूर्व सचिव पर लगे ये आरोप

6 दिन पूर्व ही पिता का हुआ था देहांत :भारतीय जनता पार्टी के जिला परिषद सदस्य सुभाष राड़ के पिता का देहांत भी महज 6 दिन पूर्व ही हुआ था. उनके पिता के देहांत की वजह से घर पर इन दिनों बैठक का आयोजन चल रहा था. पिता की मौत के 6 दिन बाद ही हार्ट अटैक आने के कारण उनकी भी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details