राजस्थान

rajasthan

सीकर सड़क दुर्घटना में हुडेरा सरपंच दातार सिंह की मौत, सात लोग घायल

By

Published : Aug 1, 2023, 3:32 PM IST

सीकर के फतेहपुर में जयपुर-बीकानेर हाइवे पर कल्याणपुरा गांव के पास एक कार और ट्रैक्टर की टक्कर में एक सरपंच की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए.

Sarpanch in Sikar died in road accident, 7 others injured
सीकर सड़क दुर्घटना में हुडेरा सरपंच दातार सिंह की मौत, सात लोग घायल

फतेहपुर (सीकर). फतेहपुर सदर थानान्तर्गत जयपुर बीकानेर हाइवे पर कल्याणपुरा गांव के पास सड़क दुर्घटना में हुडेरा पंचायत के सरपंच की मौत हो गई. जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए.

रोलसाहबसर चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया ने बताया कि देर रात हुडेरा सरपंच दातार सिंह निवासी शेखीसर बिरमसर पहाड़ी से रात को ड्राइवर के साथ ट्रैक्टर से बजरी लेने गए था. जहां से वापस फतेहपुर लौट रहे था. इस दौरान कल्याणपुरा गांव के पास रतनगढ़ की तरफ से आ रही फोर्चूनर कार ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. ट्रॉली पर बैठा सरपंच दातार सिंह नीचे गिर गया और कार उसके ऊपर से निकल गई. वह गाड़ी के नीचे ही फंस गया.

पढ़ें:दो बाइकों की भिड़ंत में एक बुजुर्ग और एक अन्य महिला की मौत

मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवार घायलों और फिर गाड़ी के नीचे फंसे सरपंच को निकालकर धानुका अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. बता दें कि सरपंच ग्राम पंचायत चल रहे विकास कार्यों के लिए बजरी लेने के लिए बीरमसर में क्रेशर से बजरी लेने के लिए गया हुआ था. वापस लौटते समय हादसे में उसकी मौत हो गई. एक्सीडेंट में ट्रैक्टर ड्राइवर समेत फोर्चूनर कार सवार 7 लोग गंभीर घायल हो गए.

पढ़ें:रिटायर्ड डीएसपी की कार से टक्कर में 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

घायलों को एंबुलेंस की सहायता से राजकीय धानुका अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया. जहां से तीन गंभीर घायलों को सीकर रैफर कर दिया गया. घायल वीरेंद्र पुत्र औनाड़ सिंह निवासी शेखीसर, परवेज पुत्र शौकत निवासी बीकानेर, रियाद पुत्र हाजी निवासी बीकानेर को सीकर रैफर किया गया. वहीं बीकानेर निवासी दीपक पुत्र सुनील, शुभम् पुत्र जेसराज, आरीफ पुत्र फैज मोहम्मद, आसिफ पुत्र सुल्तान को मामूली चोटें आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details