राजस्थान

rajasthan

Sikar Road Accident: शादी से लौट रहे थे दोस्त, हादसे में 2 की मौत

By

Published : Feb 10, 2023, 10:11 AM IST

Updated : Feb 10, 2023, 11:37 AM IST

Road Accident in Sikar, सीकर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 जिसमें एक सड़क पर खड़ा मजदूर भी था की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Sikar Road Accident
रफ्तार के शौक ने ली दो दोस्तों की जान

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शी ने बताई खौफनाक हादसे की सच्चाई

सीकर. शादी समारोह से लौट रहे दोस्तों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से टकरा पुलिस की गुमटी में जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल 3 को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को राजकीय चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों की कार से शराब की बोतलें भी बरामद की जाने की बात बताई जा रही है.

मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल फूलचंद ने बताया कि कल्याण सर्किल के बीचोंबीच हादसा हुआ. कार ( नम्बर प्लेट- RPE 0995) सवार फतेहपुर रोड की तरफ जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी. जिसमें 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 3 जख्मी हो गए. जिन्हें राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. सबकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में 2 कार सवारों के साथ एक सड़क पर खड़ा मजदूर भी शामिल है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार ओवरस्पीड थी.

प्रत्यक्षदर्शी नीलम ने बताया कि वो मॉनिंग वॉक पर निकली थीं तभी उन्होंने पास से तेज रफ्तार कार जाते देखी जो आगे जाकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. उनके मुताबिक खूब चीख पुकार मची और उन्होंने देखा कि मदद के लिए कार सवार हाथ पैर मार रहे हैं. कार को भारी नुकसान हुआ था.

पढ़ें-सीकर में भीषण सड़क हादसा : पिकअप पहले बाइक फिर ट्रक से टकराई, 12 की मौत

धमाके के साथ हुए हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बमुश्किल कार से बाहर निकलवाया. तड़के हुए हादसे के बाद सड़क पर जाम से हालात हो गए. पुलिस ने बमुश्किल रास्ता क्लियर कराया. कार सवार सभी दोस्त थे और एक विवाह समारोह अटेंड कर लौट रहे थे. मृतकों के नाम नरेन्द्र शर्मा और गौरव सैनी है. दोनों सीकर के ही रहने वाले थे. घायल कार सवारों में से एक सीकर का और 1 कोटा का रहने वाला है.

Last Updated : Feb 10, 2023, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details