राजस्थान

rajasthan

सीकर: कुएं में मिला विवाहिता का शव, ससुराल पक्ष की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा पीहर पक्ष

By

Published : Feb 16, 2020, 1:13 PM IST

सीकर के दादिया थाना इलाके के जेरठी गांव में शनिवार को कुएं में मिले विवाहिता के शव के मामले में उसके पीहर पक्ष के लोग गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए है. परिजनों ने ससुराल पक्ष की गिरफ्तारी होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया है. पीहर पक्ष ने दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पीहर पक्ष अपनी मांगों को लेकर अड़ा हुआ है.

Married woman body found in a well, कुएं में विवाहिता का शव मिला
कुएं में विवाहिता का शव मिलने के बाद गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पीहर

सीकर. जिले के दादिया थाना इलाके के जेरठी गांव में शनिवार को कुएं में मिले विवाहिता के शव के मामले में उसके पीहर पक्ष के लोग गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. परिजनों ने ससुराल पक्ष की गिरफ्तारी होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया है.

कुएं में विवाहिता का शव मिलने के बाद गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पीहर

विवाहिता के पीहर पक्ष ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे और इसी वजह से उसे कुएं में डाला गया. पीहर पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है, लेकिन उसके बाद भी पीहर पक्ष उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए.

यह भी पढ़ें-सीकर के फतेहपुर में 1190 ग्राम गांजे के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

पीहर पक्ष का कहना है कि शनिवार रात से अस्पताल के पास धरने पर बैठे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोई रुचि नहीं दिखाई. परिजनों ने एलान किया है कि जब तक ससुराल पक्ष के लोगों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक उनका धरना लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details