राजस्थान

rajasthan

सीकर: नीमकाथाना में हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा करा ले गया दूल्हा, क्षेत्र में चर्चा का विषय

By

Published : Feb 18, 2021, 7:46 AM IST

नीमकाथाना न्यूज, Rajasthan news
नीमकाथाना में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

नीमकाथाना में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा. जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. लाखा की नांगल के आर्मी में कार्यरत राहुल अपनी दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा तो सबकी आंखे दंग रह गई.

सीकर. नीमकाथाना इलाके के लाखा की नांगल निवासी राहुल अपनी दुल्हन को खेतड़ी के सरदारपुरा से लेकर अपने घर लेकर आया. नीमकाथाना इलाके के लाखा की नांगल मंगलवार को दूल्हा हेलीकॉप्टर से बरात ले जाने के बाद बुधवार को दुल्हन को हेलीकॉप्टर से अपने साथ घर लेकर पहुंचा, जहां रीति रिवाज के साथ दूल्हा दुल्हन को उतारा गया. इस दौरान महिलाओं ने मंगल गीत भी गाए.

नीमकाथाना में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

बताया जा रहा है कि दूल्हे की इच्छा थी कि वो अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर में विदा कराकर अपने घर ले कर जाए. जब नई दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर लाखा की नांगल आया तो सबकी आखें दंग रह गईं. हर कोई हेलीकॉप्टर में बैठे दूल्हे और दुल्हन की तरफ देख रहा था. इस कस्बे में यह पहला मौका है. जब दुल्हन हेलीकॉप्टर से आई.

यह भी पढ़ें.सीकर: गोकुलपुरा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के अनुसार लाखा की नांगल में रहने वाले कृष्णकुमार टाइल्स ठेकेदार हैं. उनका बेटा राहुल आर्मी में क्लर्क है. राहुल की शादी गांव से 12 किलोमीटर दूर सरदारपुरा में रहने वाले रिटायर्ड आर्मी मैन वीरेंद्र कुमार की बेटी कोमल से मंगलवार को संपन्न हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details