राजस्थान

rajasthan

बड़ी खबर : सीकर में विजयी जुलूस के दौरान भाजपा-कांग्रेस समर्थक भिड़े, एक की मौत...पुलिस बल तैनात

By

Published : Dec 8, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 7:48 PM IST

सीकर के फतेहपुर में पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच खूनी झड़प हो गई, जिसमें एक कांग्रेसी समर्थक की मौत हो गई है. भाजपा प्रत्याशी जीत के बाद जुलूस निकाल रहा था. जब जुलूस हारे हुए प्रत्याशी के घर के आगे से निकला तो दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जो खूनी संघर्ष में बदल गई.

panchayat election result,  bjp and congress supporters fight
पंचायत चुनाव नतीजों के बाद जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

सीकर.जिले के फतेहपुर पंचायत समिति के बलोद गांव में पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच खूनी झड़प हो गई. जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई है और आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

जीत का जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रत्याशी जीत के बाद जुलूस निकाल रहा था. जब जुलूस पंचायत समिति के वार्ड 19 में पहुंचा तो कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच झड़प हो गई. देखते ही देखते झड़प ने उग्र रूप ले लिया. इस दौरान भाजपा के समर्थक एक घर में घुस गए, जिसके चलते कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में एक कांग्रेसी समर्थक की मौत हो गई है.

पढे़ं:नियमों को ताक पर रख भारत बंद कराने निकले मंत्री खाचरियावास ... न कोरोना गाइडलाइन की पालना की, न ट्रैफिक नियमों की

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने हालात का जायजा लिया और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुलिस स्थिति को कंट्रोल में करने की कोशिश कर रही है.

Last Updated :Dec 8, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details