राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर में कलेक्टर PA की अवैध वसूली का ऑडियो वायरल...पटवारी से फोन पर मांग रहा रुपए

By

Published : Sep 9, 2019, 7:47 PM IST

सवाई माधोपुर में कलेक्टर सत्यपाल सिंह के पीए एनएल परासर की अवैध वसूली का ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें के बाद कलेक्ट्रेट के गलियारों में ऑडियो को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. साथ ही कलेक्टर पीए एनएल परासर के खिलाफ पटवार संघ ने भी प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया है.

collector pa viral audio, कलेक्टर पीए ऑडियो वायरल

सवाई माधोपुर.कलेक्टर सत्यपाल सिंह के पीए पाराशर की अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है. जिसमें पीए एनएल पाराशर फोन पर कलेक्टर का टिकट बुक कराने के लिए तीन हजार रुपए की मांग एक पटवारी से कर रहे है. जिसका ऑडियो वायरल हो गया है. फोन पर रुपयों की मांग करने की पूरी बात रिकॉर्ड हैं. जिसमें साफ सुना जा सकता है कि कैसे पीएम पासाशर कलेक्टर के टिकट बुक कराने की एवज में खुलेतौर पर अवैध वसूली कर रहे है...सुनिए पूरा ऑडियो...

कलेक्टर PA की अवैध वसूली का ऑडियो वायरल

पढ़ें- प्रदूषण के मामले में पाली 15वें स्थान पर, 1 साल पहले 51वें पर था

पीए पाराशर की अवैध वसूली करने के दो ऑडियो सामने आए है. जिसमें पहले ऑडियो में वो साफ-साफ कलेक्टर का टिकट बुक कराने की बात पटवारी से कहकर तीन हजार रुपए कलेक्ट्रेट आने की कह रहा है. वहीं दूसरी ऑडियो में कलेक्टर पीए पाराशर के पटवारी पैसे नहीं देने की बात कह रहा है.

पढ़ें- KBC कर्मवीर एपिसोड से लौटी 'रूमा देवी' का बालोतरा में स्वागत

पटवार संघ ने किया पीए के खिलाफ प्रदर्शन
वहीं उधर, कलेक्टर के पीए का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पटवार संघ ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया है. एक दर्जन से भी अधिक पटवारियों ने कलेक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया. पटवारियों ने पीए पर कई पटवारियों को फोन कर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया है. साथ ही घूसखोर पीए के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी है.

Intro:Body:

swaimadhopur


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details