राजस्थान

rajasthan

Priyanka Gandhi in Ranthambore : सवाई माधोपुर पहुंचीं प्रियंका गांधी, नेशनल पार्क का करेंगी भ्रमण

By

Published : Jan 23, 2023, 4:43 PM IST

Updated : Jan 23, 2023, 8:00 PM IST

प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को सड़क मार्ग से जयपुर से सवाई माधोपुर (Priyanka Gandhi in Ranthambore) पहुंचीं. यहां वह अपने परिवार के साथ रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण करेंगी.

Priyanka Gandhi in Ranthambore
सवाई माधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी

सवाई माधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी

सवाई माधोपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को सवाई माधोपुर पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ उनके दोनों बच्चे और दोस्त थे. जयपुर से सड़क मार्ग होते हुए वह साढ़े बारह बजे रणथम्भौर पहुंचीं. रणथम्भौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में प्रियंका गांधी ठहरीं हैं. इस दौरान उनके साथ सुरक्षा कर्मी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि उनका यह दौरा 2 दिन का है.

पुलिस-प्रशासन की व्यवस्थाएं चाक-चौबंद : माधोपुर की सड़कों से होते हुए प्रियंका गांधी का काफिला जब रणथम्भौर के लिए जा रहा था, तो इस दौरान यातायात को एकतरफा रोक दिया गया था. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका गांधी अपने बच्चों के साथ रणथम्भौर के होटल शेर बाग पहुंचीं. प्रियंका गांधी का होटल प्रबंधन के पदाधिकारियों ने राजस्थानी और भारतीय परंपरा के अनुसार भव्य स्वागत किया.

नेशनल पार्क का प्रियंका गांधी करेंगी भ्रमण: प्रियंका गांधी के रणथम्भौर दौरे को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आया. साथ ही पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाएं चाक-चौबंद नजर आई. प्रियंका गांधी वाड्रा का आज शाम रणथम्भौर नेशनल पार्क के भ्रमण पर जाने का कार्यक्रम (Priyanka Gandhi will visit Ranthambore National Park) है. इस दौरान प्रियंका गांधी अपने बच्चों के साथ रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण करेंगी.

पढ़ें:Big News : राजस्थान कांग्रेस को अब प्रियंका से उम्मीद, सियासी गलियारों में चुनाव लड़ने की चर्चा तेज...

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा का रणथंभौर में आना जाना लगा रहता है. इससे पहले भी प्रियंका गांधी पूरे परिवार के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने सवाई माधोपुर पहुंची थीं. वह यहां भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 2 दिन रणथंभौर रोड स्थित शेर बाघ होटल में अपने परिवार के साथ रुकी थीं और रणथम्भौर पार्क में भ्रमण किया था. 9 दिसंबर को भी सोनिया गांधी का जन्म दिवस मनाने के लिए प्रियंका गांधी रणथंभौर आई थीं. बीते 8 दिसंबर से प्रियंका गांधी 7 दिनों तक रणथंभौर में ठहरी थी.

बीना काक भी पहुंचीं रणथम्भौर : पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक भी सोमवार को सवाई माधोपुर रणथम्भौर पहुंचीं. वे यहां एक होटल में रुकेंगी. मंगलवार को बीना काक रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण करेंगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मुलाकात हो सकती है.

Last Updated :Jan 23, 2023, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details