राजस्थान

rajasthan

दो बदमाशों ने कार में सवार युवक पर चलाई गोली...जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 17, 2021, 3:41 PM IST

Updated : Nov 17, 2021, 8:02 PM IST

Firing in sawai madhopur

सवाई माधोपुर के खेरदा में दो बदमाशों ने कार चला रहे एक युवक पर फायरिंग कर दी. युवक के अनुसार आरोपियों ने उसकी कार रोकने की कोशिश की थी. कार के नहीं रुकने पर फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस को मौके से खाली कारतूस नहीं मिले हैं.

सवाई माधोपुर. जिला मुख्यालय पर पुलिस की सख्ती के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय के खेरदा क्षेत्र का है. जहां एक कार में सवार होकर आए दो बदमाशों ने दूसरी कार पर फायरिंग कर दी. बदमाशों की फायरिंग में कार सवार युवक बाल बाल बच गया. फायरिंग की सूचना मिलने के साथ ही मानटाउन थाना पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कार सवार युवक से घटना की जानकारी ली. एफएसएल टीम की ओर से कार से साक्ष्य जुटाए गए.

जानकारी के अनुसार, फायरिंग में कार के सामने का कांच छतिग्रस्त हो गया. आगे के गेट का कांच टूट कर बिखर गया. गनीमत रही कि कार सवार युवक को गोली नहीं लगी. हालांकि मौके पर पुलिस को ना तो गोली मिली और ना ही कोई खाकी कारतूस.

दो बदमाशों ने कार में सवार युवक पर चलाई गोली

पढ़ें:Gangrape In Sujangarh: 10 वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, साथी छात्रा सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

मानटाउन थानाधिकारी ने बताया कि बलेनो कार सवार युवक के अनुसार कार में सवार दो लोगों ने कार आगे लगाकर उसे रुकना चाहा. जब उसने अपनी कार नहीं रोकी तो बदमाशों ने उसकी कार पर बगल से दो फायर कर दिए. आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले को लेकर फिलहाल मानटाउन थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Last Updated :Nov 17, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details