राजस्थान

rajasthan

Sawai Madhopur Youth Died : मेले में करंट लगने से 12 वर्षीय बालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 23, 2023, 3:30 PM IST

Youth Died in Sawai Madhopur, सवाई माधोपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां मेगा ट्रेड फेयर मेले में करंट लगने से 12 वर्षीय बालक रिदम शर्मा की मौत हो गई. यहां जानिए पूरा मामला...

Sawai Madhopur Youth Died
मेले में करंट लगने से 12 वर्षीय बालक मौत

सवाई माधोपुर. मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड के स्काउट मैदान में संचालित मेगा ट्रेड फेयर मेले में बटरफ्लाई झूला झूलते समय करंट लगने से एक 12 वर्षीय बालक रिदम शर्मा निवासी महावीर नगर की मौत हो गई. मृतक रिदम शर्मा के पिता मनीष शर्मा ने बताया कि दिनांक 22 जुलाई रात को करीबन 7 बजे वह अपने परिवार के साथ हाउसिंग बोर्ड स्थित स्काउट गाइड मैदान में मेगा ट्रेड फेयर मेले में गए हुए थे. मेले में लगे हुए झूले में झूलने के दौरान रिदम शर्मा करंट की चपेट में आ गया.

करंट लगने के बाद परिजन उसको जिला अस्पताल उपचार के लिए ले गए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, कोतवाली एसआई गोपाल मीणा का कहना है कि सवाई माधोपुर मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड स्काउट मैदान में मेगा ट्रेड फेयर मेले में मनीष शर्मा अपनी फैमिली के साथ गया हुआ था. इस दौरान मेले में लगे हुए बटरफ्लाई झूले में मनीष शर्मा का पुत्र रिदम शर्मा झूल रहा था. झूला समाप्त होने के दौरान नीचे उतरते समय रिदम शर्मा करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने के बाद उसके परिजन उसको जिला अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने रिदम शर्मा को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :Rajasthan : जोधपुर में दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, रातभर शव के पास बैठा रहा पति, मृतका RLP जिलाध्यक्ष

मृतक को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जिसका रविवार को कोतवाली थाना एसआई गोपाल मीणा की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया. कोतवाली थाना एसआई ने बताया कि परिजनों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मृतक रिदम शर्मा का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस का अनुसंधान जारी है. गोपाल मीणा ने टीम के साथ मेला मैदान में पहुंच कर जांच की साथ ही मेले में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. उन्होंने कहा कि पुलिस का अनुसंधान जारी है, अनुसंधान के बाद ही मृतक रिदम की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details