राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: 60 फीट गहरे कुएं में गिरा पैंथर...कड़ी मशक्कत कर वन विभाग की टीम ने निकाला बाहर

By

Published : Jun 15, 2021, 1:29 PM IST

सवाई माधोपुर में एक पैंथर 60 फीट गहरे कुएं में गिर गया. जिसकी सूचना वन विभाग टीम को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू कर पैंथर को बाहर निकाला.

सवाई माधोपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, Sawai Madhopur news
60 फीट गहरे कुएं में गिरा पैंथर

सवाई माधोपुर. जिले के शेरपुर कस्बे स्थित एक गहरे कुएं में पैंथर के गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना मौके पर वन विभाग की टीम को दी गई. जिसपर मौके पर पहुंची टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

वहीं, 60 फीट गहरे कुएं में पैंथर के गिरने से वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम भी मौके पर बुलाई गई. इसपर विभाग की रेस्क्यू टीम ने बड़ी सूझबूझ के साथ रस्सी का फंदा बनाकर कुएं में गिरे हुए पैंथर को रस्सी में फसाया और उसे कुएं से बाहर निकाला.

60 फीट गहरे कुएं में गिरा पैंथर

पढ़ें:राजस्थान में समर्थन मूल्य पर हो रही खरीदी...किसानों को मिल रहा अच्छा भाव

इस दौरान एहतियात बरतते हुए पैंथर को ट्रेंकुलाइज भी किया गया. इस मौके पर सैकड़ों लोगों की जमा भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गणेश धाम पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची. भीड़ को पुलिस की ओर से नियंत्रित किया गया. वन अधिकारियों ने पैंथर को फिलहाल पूरी तरह से सुरक्षित बताया है. विभाग के अधिकारियों के अनुसार पैंथर के चिकित्सकीय परीक्षण के पश्चात उसे रणथंभौर नेशनल पार्क में छोड़ा जाएग.

सवाई माधोपुर में विधवा को डायन बता ससुराल से निकाला..

सवाई माधोपुर में एक विधवा को डायन बताकर ससुराल से निकालने का मामला सामने आया है. इसपर महिला ने पति के नाम लाखों रुपए की संपत्ति ससुरालवालों पर हड़पने का आरोप लगाया है. इसके बाद अब विधवा दर-दर भटकने को मजबूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details