राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: पीलवा नदी हत्याकांड मामले के 8 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2021, 5:47 PM IST

सवाई माधोपुर के ग्राम पीलवा नदी थाना मलारना डूंगर में हुए मोइन अली हत्याकाण्ड के आठ मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को मजिस्ट्रेट बामनवास के समक्ष पेश किया. जहां से उन्हें पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है. इसके साथ ही आरोपियों से अन्य साथी अभियुक्तों और मारपीट में काम लिए गए हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Eight main accused in Pilwa river murder case
पीलवा नदी हत्याकांड मामले के 8 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर.जिले के ग्राम पीलवा नदी थाना मलारना डूंगर में हुए मोइन अली हत्याकांड के आठ मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को मजिस्ट्रेट बामनवास के समक्ष पेश किया. जहां से उन्हें पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है. वहीं, पुलिस की ओर से आरोपियों से अन्य साथी अभियुक्तों और मारपीट में काम लिए गए हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

मलारना डूंगर थानाधिकारी ने बताया कि 13 अप्रैल 21 को ग्राम पीलवा नदी में हुए मोइन अली हत्याकांड का मुकदमा दर्ज किया गया था. जांच के बाद हत्या के मुख्य आरोपी अजरुद्दीन उर्फ अजहर पुत्र नसरु उर्फ नसरुद्दीन खान, आसिफ पुत्र कलाम खान, जावेद खान पुत्र जरदार खान, महफूज पुत्र अब्दुल लतीफ खान, मुजाहिद पुत्र अब्दुल लतीफ खान, जानू उर्फ जानशेर पुत्र जरदार खान, रियाज खान पुत्र मोहम्मद सगीर और सादिक खान पुत्र अब्दुल हफीज निवासीयान पीलवा नदी को गत रात ओलवाड़ा गांव के पास बनास नदी से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:करौली: कोरोना संदिग्ध पिता की मौत के बाद परिजनों ने किया सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

सभी आरोपियों को मजिस्ट्रेट बामनवास के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें पुलिस रिमाण्ड पर लिया है. पुलिस आरोपियों से अन्य साथी अभियुक्तों और मारपीट में काम लिए गए हथियारों के बारे में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details