राजस्थान

rajasthan

जनप्रतिनिधियों ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, आयोजक पर गिरेगी गाज

By

Published : Jun 22, 2021, 5:15 PM IST

सवाई माधोपुर के बामनवास में जनप्रतिनिधियों ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई. जिसमें किरोड़ीलाल मीणा और कई जनप्रतिनिधि शामिल रहे लेकिन अब प्रशासन आयोजनकर्ता पर कार्रवाई करने की बात कहकर मामले से पीछे हट रहा है.

Kirori Lal Meena dance Viral Video, Sawai Madhopur News
बामनवास शादी में गाइडलाइन तोड़ने पर आयोजक पर होगी कार्रवाई

सवाई माधोपुर.बामनवास में 20 जून को एक शादी समारोह में कोराना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. जिसमें सांसद किरोड़ी लाल मीणा और विधायक इंदिरा मीणा ने शिरकत की और ठुमके लगाए. अब इस मामले में प्रशासन समारोह आयोजक पर कार्रवाई की बात कहकर पल्ला झाड़ रहा है.

बता दें कि राजस्थान में शादी समारोह में 11 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति है. इसके बावजूद इस शादी में 500 से अधिक लोग पहुंचे. समारोह में भाजपा और कांग्रेसी नेता भी शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. लोगों की भारी भीड़ थी. डीजे बज रहा था. फिर क्या था सांसद किरोड़ी (Kirori Lal Meena dance Viral Video) भी यहां खुद को नहीं रोक पाए और महिलाओं से साथ ठुमके लगाने लगे. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बामनवास शादी में गाइडलाइन तोड़ने पर आयोजक पर होगी कार्रवाई

यह भी पढ़ें.सांसद किरोड़ी लाल और MLA इंदिरा मीणा ने शादी समारोह में लगाए ठुमके, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां...देखें VIDEO

राजस्थान में शादी समारोह में भीड़ जुटाने पर पाबंदी है लेकिन इस समारोह में जमकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई. कोरोना काल में जनप्रतिनिधियों की लापरवाही पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. बामनवास एसडीएम बद्री नारायण मीणा ने मामले की जांच कराने और दोषी पाए जाने पर राज्य सरकार की गाइड लाइन के अनुसार आयोजनकर्ता पर कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details