राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर में एसीबी की कार्रवाई, महिला थाने की हेड कांस्टेबल दलाल के साथ रिश्वत लेते गिरफ्तार

By

Published : Jun 27, 2021, 10:58 PM IST

सवाई माधोपुर एसीबी ने महिला थाने की हेड कांस्टेबल ज्योति सिंह और दलाल को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. परिवादी से मामले को रफा-दफा करने और धारा 354 हटाने के एवज में रिश्वत मांगी गई थी.

acb action in sawai madhopur,  rajasthan news
सवाई माधोपुर में एसीबी की कार्रवाई, महिला थाने की हेड कांस्टेबल दलाल के साथ रिश्वत लेते गिरफ्तार

सवाई माधोपुर.एसीबी ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते महिला थाने की हेड कांस्टेबल ज्योति सिंह और दलाल राजेंद्र को गिरफ्तार किया है. एसीबी ने आरोपी राजेंद्र से रिश्वत की राशि भी बरामद कर ली है. एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला थाने की हेड कांस्टेबल ज्योति सिंह वह दलाल राजेंद्र को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें: श्रम आयुक्त सहित दो दलालों को रिमांड पर भेजा, ACB ने कहा- आरोपियों से और पूछताछ करनी है

एसीबी ने बताया कि आरोपी दलाल से रिश्वत की राशि भी बरामद की है. पीड़िता और उसके बच्चों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज हुआ था. मामले को रफा-दफा करने तथा धारा 354 हटाने की एवज में महिला हेड कांस्टेबल ने 8 हजार की रिश्वत की मांग की थी. पीड़िता के आग्रह पर 1 हजार रुपए आरोपी हेड कांस्टेबल ने कम कर दिए तथा 2 हजार पीड़िता से ले लिए थे.

शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. एसीबी ने शेष राशि 5 हजार रुपए दलाल राजेंद्र को लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी दलाल द्वारा महिला हेड कांस्टेबल के लिए रिश्वत ली गई थी. इस पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details