राजस्थान

rajasthan

ट्रक से भिड़ने से बची मजदूरों से भरी पिकअप, टला हादसा

By

Published : Sep 21, 2020, 10:44 PM IST

देवगढ थाना क्षेत्र के कामलीघाट चौराया पर सोमवार को एक बड़ा हादसा टल गया. सोमवार सुबह जयपुर से उदयपुर जा रहा एक ट्रक देवगढ थाने क्षेत्र नेशनल हाईवे-8 कामलीघाट चौराया पर पहुंचा तो देवगढ से पाली की ओर जा रही मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी सामने आ गई. पिकअप को बचाने के लिए ट्रक चालक ने तेजी से ट्रक को विपरीत दिशा में घुमा दिया जिससे भिड़ंत होते-होते बच गई.

Pickup full of laborers saved from truck collision
ट्रक से भिड़ने से बची मजदूरों से भरी पिकअप

देवगढ (राजसमन्द). देवगढ थाना क्षेत्र के कामलीघाट चौराया पर सोमवार को एक बड़ा हादसा टल गया. गनीमत रही ट्रक विपरीत दिशा में घूम गया जिसके चलते 30 से भी ज्यादा मजदूरों से भरा पिकअप वाहन ट्रक की चपेट में आने से बच गया. हादसे में चार लोग घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जयपुर से उदयपुर जा रहा एक ट्रक देवगढ थाने क्षेत्र नेशनल हाईवे-8 कामलीघाट चौराया पर पहुंचा तो देवगढ से पाली की ओर जा रही मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी सामने आ गई. पिकअप को बचाने के लिए ट्रक चालक ने तेजी से ट्रक को विपरीत दिशा में घुमा दिया जिससे भिड़ंत होते-होते बच गई. वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि मजदूरों से भरी गाड़ी देवगढ पाली की ओर जा रही थी.

यह भी पढ़ें :बारां के छबड़ा में हादसा, महिला की नदी में बहने से मौत, बाल-बाल बचा पति

कामलीघाट पर नेशनल हाईवे को क्रॉस करते समय तेज गति से ट्रक आ रहा था. पिकअप को बचाने के लिए ट्रक चालक ने अपने वाहन को विपरीत दिशा में पाली मार्ग की ओर घुमा दिया जिसे वहां फुटपाथ पर खेड़े होकर लॉरी टेम्पो में आइसक्रीम व मुंगफली बेचने वाले चार लोग चपेट में आ गए. घटना में घायल चार लोगों को टेम्पो की से देवगढ अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद कामलीघाट चौकी से पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चौकी परिसर में खड़ा करवाया. वहीं चारों घायलों को प्राथमिक उपचार की छूट दे दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details