राजस्थान

rajasthan

ऋषि कपूर और इरफान खान का राजसंमद से रहा है गहरा नाता

By

Published : May 1, 2020, 11:18 AM IST

'बॉबी' फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले ऋषि कपूर और जिंदादिल कलाकार इरफान खान का राजसमंद के नाथद्वारा से भी गहरा नाता रहा है. आखिर कैसे जुड़ें सांवलिया सेठ से दोनों के तार जानें...

इरफान खान का नाथद्वारा से नाता, ऋषि कपूर का नाथद्वारा से नाता, rishi kapoor relation from nathdwara, irfan khan relation from nathdwara
सिनेस्टार ऋषि कपूर और इरफान खान का नाथद्वारा से गहरा रिश्ता

नाथद्वारा (राजसमंद). भारतीय सिनेमा ने दो दिनों के अंदर अपने दो चमकते सितारों को खो दिया है. बुधवार को इरफान खान के बाद गुरुवार को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का भी निधन हो गया. नाथद्वारा से ऋषि कपूर और इरफान खान का खासा रिश्ता जुड़ा हुआ है. फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने मिराज ग्रुप द्वारा आयोजित रामकथा (20120 में हिस्सा लिया था.

ऋषि कपूर और इरफान खान का राजसंमद से रहा है गहरा नाता

मिराज सनेमा की 'टेल मी ओ खुदा' में किया काम

पत्रकारों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा था कि रामकथा में आना उनके अच्छे कर्मों का ही प्रतिफल रहा है. उन्होंने मिराज सिनेमा द्वारा निर्मित पहली फिल्म 'टेल मी ओ खुदा' 2011 में अभिनय भी किया था. इसके बाद से ही ऋषि कपूर मिराज समूह के CMD मदन पालीवाल से संपर्क में रहे. उनके पारिवारिक आयोजन में भी ऋषि कपूर सम्मिलित हुए थे.

अभिनेता ऋषि कपूर

यह भी पढे़ं-पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता ऋषि कपूर, नहीं पहुंच पाई बेटी रिद्धिमा

'मदारी' के सिलसिले मे आए थे इरफान

वहीं इरफान खान 2016 में मिराज सिनेमा द्वारा निर्मित फिल्म 'मदारी' में अभिनय किया था. इस फिल्म में इरफान ने अपनी अदाकारी की अमिट छाप छोड़ी थी. जो यादगार बन गई है. इस फ़िल्म को काफी सराहा गया था. फरवरी 2017 में भी ऋषि कपूर नाथद्वारा आये थे. यहीं उन्होंने प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए थे. निर्माणाधीन विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा का अवलोकन भी किया था. दोनों ख्याति प्राप्त अभिनेताओं के निधन पर मिराज समूह के सीएमडी मदन पालीवाल और उनके प्रशंसकों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की है.

इरफान मदारी की शूटिंग के लिए आए थे नाथद्वारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details