राजस्थान

rajasthan

राजसमंदः बस चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, राजस्थान रोडवेज की बस पलटी

By

Published : Dec 13, 2020, 9:33 PM IST

राजसमंद में रविवार को बस चालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया. राजस्थान रोडवेज की एक बस भीलवाड़ा से जालोर के भीनमाल जा रही थी, इसी दौरान बस का ब्रेक फेल हो गया.

Rajasthan Roadways Bus,  Big accident averted in Rajsamand
बस चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

राजसमंद. जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के देसूरी की नाल में रविवार को एक हादसा बस चालक की सूझबूझ से टल गया. राजस्थान रोडवेज की एक बस भीलवाड़ा से जालोर के भीनमाल जा रही थी. देसूरी की नाल में बस का ब्रेक फेल हो गया. इसके बाद चालक ने सूझबूझ से बस को एक पहाड़ी से टकरा दिया. बस यात्रियों से भरी हुई थी.

चारभुजा थाना प्रभारी टीना सोलंकी ने बताया कि रविवार को भीलवाड़ा से रोडवेज बस भीनमाल की ओर जा रही थी. थाना क्षेत्र के देसूरी की नाल के पास तेज घुमाव पर अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया. इसके बाद बस में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान चालक शंभूलाल आचार्य और परिचालक भंवर सिंह ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को एक तरफ पहाड़ी से टकरा दिया. टक्कर के बाद बस बीच सड़क पर पलट गई.

पढ़ें-राजसमंद : अक्षय पात्र फाउंडेशन ने पूरे किए 20 वर्ष, अब तक 330 करोड़ मिड-डे मील्‍स परोसे

इसके बाद राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों और अन्य यात्रियों को बस से निकाला. हादसे में एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. जिसका देसूरी अस्पताल में उपचार जारी है. हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मार्ग के दोनों ओर जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन से बस को एक तरफ करवाकर जाम खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details