राजस्थान

rajasthan

राजसमंद से राहत की खबर, कोरोना के 4 पॉजिटिव मरीज आए नेगेटिव...240 लोगों की सैंपल रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

By

Published : Jun 10, 2020, 1:17 PM IST

राजसमंद में कोरोना रिपोर्ट शहर के लिए राहत भरी खबर लेकर आई है. जिसके अनुसार 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव हो गई है. इसके अलावा 240 लोगों की सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

rajasmand corona news, राजसमंद कोरोना खबर
राजसमंद में 4 कोरोना मरीज ठीक

राजसमंद. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर लगातार जारी है. जिले के आरएनटी मेडिकल कॉलेज से प्राप्त 240 सैंपल की जांच परिणामों में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं जिले में चार और लोगों ने कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली है.

यह जानकारी सीएमएचओ डॉक्टर जेपी बुनकर ने दी. उन्होंने बताया कि कोरोना को हराने वाले मरीजों में देवगढ़ से 25 और 21 साल के दो युवक, आर के राजकीय जिला चिकित्सालय से 46 वर्षीय एक व्यक्ति और मुंबई निवासी एक युवक, जिसका सैंपल रेलमगरा में लिया गया था, शामिल हैं. इस तरह अब तक कुल 139 लोगों ने कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली है. जिले में अब तक 4750 सैंपल लिए गए हैं. जिसमें से 162 पॉजिटिव, 4347 नेगेटिव और 241 की रिपोर्ट आनी बाकी है. जिले में अब कुल 22 पॉजिटिव है.

यह भी पढ़ेंःप्रभु श्रीनाथजी को ज्येष्ठाभिषेक के बाद लगाया सवा लाख आम का भोग

वहीं आरके राजकीय जिला चिकित्सालय में दो कोविड-19 रेलमगरा में, 4 देवगढ़ में, 1 कोविड-केयर सेंटर चारभुजा में, 8 महाराणा भूपाल चिकित्सालय उदयपुर में, दो कोविड-केयर सेंटर आमेट में, 4 कोविड- केयर सेंटर भीम में और 1 पॉजिटिव आइसोलेशन भर्ती है.

भाजपा ने चलाया बूथ संपर्क अभियान

नाथद्वारा के बीजेपी नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर बूथ संपर्क अभियान का आगाज किया गया. इस दौरान बीजेपी नगर अध्यक्ष प्रदीप काबरा ने बताया कि बूथ संपर्क अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओँ की जानकारी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details