राजस्थान

rajasthan

देवगढ़ पाली मार्ग पर हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सावर दो युवकों की मौत

By

Published : Sep 23, 2020, 9:26 PM IST

जिले के देवगढ़ पाली मार्ग पर कालीघाटी में बुधवार को हादसे में दो युवकों की जान चली गई. हादसे में बाइक सवार युवकों को सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Two youths were killed in a road accident
सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान

देवगढ़ (राजसमन्द).जिले के देवगढ़ पाली मार्ग पर कालीघाटी में बुधवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर कामलीघाट चौकी प्रभारी प्रेम सिंह मयजाप्ता मोके पर पहुंचे और घायल युवक और शव को देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार बुधवार को बाइक सवार दो युवक देवगढ़ कामलीघाट से पाली मारवाड़ की ओर जा रहे थे. पाली मार्ग पर कालीघाटी में सामने एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया. हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: प्लाईवुड में भरा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचे चालक और खलासी

राहगीरों की सूचना पर कामलीघाट पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से घायल युवक को देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान दूसरे की भी मौत हो गई. वहीं जिस जगह हादसा हुआ वह पाली जिले के सिरियारी थाने का होने पर सिरियारी पुलिस को सूचना दी गई. देवगढ अस्पताल सिरियारी पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया और सिरियारी के लिए रवाना हो गई. दोनों युवक पाली जिले के मोकम सिंह का गुड़ा गांव के निवासी थे.

सिरोही में सवारियों से भरा ऑटो पलटा, 12 से अधिक लोग घायल

सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र मे हाईवे पर एक सवारियों से भरा ऑटो पलट गया. हादसे में ऑटो में सवार करीब 12 से अधिक सवारियों को चोटें आई. हादसे की जानकारी मिलने पर रोहिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details