राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Pratapgarh : ट्रक की चपेट में आई स्कूटी, महिला की मौत...किशोरी घायल

By

Published : Dec 28, 2022, 7:58 PM IST

प्रतापगढ़ के रठाजना थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार दादी-पोती ट्रक की चपेट में (Road Accident in Pratapgarh) आ गए. हादसे में महिला की मौत हो गई. जबकि किशोरी का इलाज चल रहा है.

ट्रक की चपेट में आई स्कूटी
ट्रक की चपेट में आई स्कूटी

प्रतापगढ़.रठाजना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नीमच मुख्य मार्ग पर बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की (Road Accident in Pratapgarh) मौत हो गई. जबकि किशोरी घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इस हादसे को लेकर ग्रामीणों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

पुलिस ने बताया कि नेनोरा निवासी अंबाबाई (50) पत्नी दशरथ पाटीदार और पोती मोनिका पुत्री प्रवीण पाटीदार स्कूटी से जा रहे थे. थड़ा के निकट अधूरी पुलिया पर ट्रक ने स्कूटी को चपेट में ले लिया. हादसे में स्कूटी सवार दादी-पोती घायल हो गईं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने अंबाबाई को मृत घोषित कर दिया. जबकि मोनिका का उपचार चल रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें. उदयपुर हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी कार, 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

गड्ढों के कारण हुआ हादसा : ग्रामीणों ने बताया कि पुलिया बनाने के लिए ठेकेदार ने जगह-जगह पत्थर डाल रखे हैं. कई जगह खोदे हुए हैं. लगभग एक वर्ष पहले पुलिया का काम चालू किया था. अभी तक पूरा नहीं हो पाया है. जबकि बायपास भी सही ढंग से नहीं दिया गया है. इसके कारण ये हादसा हुआ है. इस समस्या को लेकर पूर्व में ग्रामीणों ने कलेक्टर व थाना अधिकारी को ज्ञापन भी दिया है. ग्रामीणों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया है कि ज्ञापन देने के दो दिन बाद ठेकेदार ने रोड पर थोड़ा काम चालू किया. लेकिन फिर से काम धीमी गति से ही चल रहा है. महिला की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details