राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Pratapgarh : ट्रेलर ने टेंपो को मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, 15 जख्मी

By

Published : Mar 6, 2023, 10:39 PM IST

प्रतापगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने टेंपों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन घायलों की हालत नाजुक होन पर उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया गया.

Road Accident in Pratapgarh
Road Accident in Pratapgarh

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार

प्रतापगढ़.राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर सोमवार देर शाम एक टेंपो ने ट्रेलर को टक्कर मार दी. हादसे में एक मासूम और महिला की मौत हो गई, जबकि 15 लोग जख्मी हो गए. वहीं, घायलों में सात बच्चे और महिलाएं शामिल हैं. बताया गया कि ये सभी लोग ढूंढ समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने टेंपो को टक्कर मार दी. घटना की सूचना पर कलेक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां घायलों के उपचार के निर्देश दिए.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र के प्यार जी का पठार निवासी कालू मीणा के दोयते कि ढूंढ में शामिल होने के लिए परिजन एक टेंपो में सवार होकर खिजन खेड़ा गांव गए थे. वापसी में लौटते समय राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता के निकट एक ट्रेलर ने टेंपो को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक 4 वर्षीय मासूम और एक महिला की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें - Road Accident in Dholpur: कंटेनर और पिकअप की टक्कर में एक की मौत, सात की स्थिति नाजुक

वहीं, घायलों में सात मासूम और तीन महिलाएं शामिल है. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और घायलों को एंबुलेंस से तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. सूचना पर कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव और एसपी अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए. तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details