राजस्थान

rajasthan

Murder Threat in Pratapgarh: भाजपा जिला मंत्री को दफ्तर में घुसकर जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री के बेटे पर आरोप

By

Published : Jul 15, 2022, 9:31 PM IST

Murder Threat in Pratapgarh

भाजपा जिला मंत्री विक्रम ने पूर्व मंत्री के बेटे और जिला परिषद के नेता प्रतिपक्ष हेमंत मीणा पर दफ्तर में घुसकर उन्हें जान से मारने की धमकी (Threatened to kill BJP district minister) देने का आरोप लगाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

प्रतापगढ़. भाजपा के जिला मंत्री माली खेड़ा निवासी विक्रम पुत्र अंबालाल मोची ने पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा के पुत्र और वर्तमान जिला परिषद के नेता प्रतिपक्ष हेमंत मीणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिला मंत्री का आरोप है कि हेमंत मीणा ने उनके दफ्तर में घुसकर उन्हें जान से मारने की (Threatened to kill BJP district minister) धमकी दी है. बताया जा रहा है कि इस संबंध में एक ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति किसी को धमकी दे रहा है. मामले में विक्रम ने हेमंत मीणा के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है. हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो सकी है कि किस बात को लेकर धमकी दी जा रही है. सूत्रों के अनुसार भाजपा में पार्टी के कार्यक्षेत्र में रसूख को लेकर यह टकरा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें.Bharatpur Threat Case : कामां में दो लोगों को जान से मारने की धमकी का मामला, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ यह गांव

विक्रम ने रिपोर्ट में बताया कि हेमंत मीणा ने उनके कृषि मंडी स्थित ऑफिस में घुसकर उन्हें और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान उनकी पत्नी और पिता ने भी बीच-बचाव किया लेकिन हेमंत ने उनके साथ भी अभद्रता की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. विक्रम का आरोप है कि हेमंत ने उन्हें राजनीतिक विचारधारा और किसी अन्य राजनीतिक व्यक्ति का सपोर्ट करने पर जान से मरवाने की धमकी दी.

विक्रम ने हेमंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर पुलिस से उनके और परिवार को सुरक्षा देने की मांग भी की है. वहीं मामले में जिला परिषद नेता प्रतिपक्ष हेमंत मीणा ने कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. उन्हें बदनाम करने और राजनीतिक प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने की दृष्टि से यह किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details