राजस्थान

rajasthan

पाली में अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Sep 2, 2020, 10:41 AM IST

पाली के गोल निमड़ा क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक की मौत हो गई. मृतक की जेब से मिले दस्तावेज से उसकी पहचान हो पाई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

पाली में सड़क दुर्घटना, pali road accident
अज्ञात वाहव ने बाइक चालक को कुचला

पाली. शहर के सदर थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गोल निमड़ा क्षेत्र में मंगलवार रात एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घायल की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

इसके बाद पुलिस ने शव को पाली के बांगड़ अस्पताल मोर्चरी में रखवाया और उसके जेब में मिले दस्तावेजों के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त सोजत निवासी प्रमुख व्यापारी कानाराम माली के रूप में हुई है.

पढ़ेंःपाली: जैतारण में रफ्तार का कहर, ट्रेलर की चपेट में आने से 2 युवकों की दर्दनाक मौत

कानाराम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह वह किसी कार्य के चलते बाइक से पाली आए थे. देर रात उनके वापस लौटने के दौरान सोजत मार्ग पर गोल निमड़ा के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बुधवार सुबह पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप. इधर परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details