राजस्थान

rajasthan

पालीः सड़क हादसे में मौसी-भांजी की मौत, भाई को राखी बांधकर लौट रही थी वापस

By

Published : Aug 3, 2020, 6:25 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 7:15 PM IST

पाली में सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-162 पर सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. महिला भाई को राखी बांधकर वापस घर लौट रही थी, इसी दौरान एक ट्रेलर की चपेट में आ जाने से दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Road accident in Jaitaran,  Pali News
सड़क हादसे में मासी-भाणजी की मौत

जैतारण (पाली). राखी का त्योहार मनाकर वापस घर लौट रही मौसी-भांजी सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-162 पर सेंदड़ा थाना क्षेत्र में एक ट्रेलर की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रेमाराम विश्नोई मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को ग्रामीणों की सहायता से बर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. दोनों रिश्ते में मौसी-भांजी थी.

सड़क हादसे में मौसी-भांजी की मौत

पुलिस के अनुसार शाहपुरा मोहल्ला ब्यावर निवासी विनोद कंवर (40) पत्नी उदय सिंह और कोमल (22) वर्ष पुत्री हुकम सिंह अपनी एक्टिवा से पिपलिया की ओर से ब्यावर जा रही थी. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 162 फ्लाईओवर पार करते ही पीछे से एक ट्रेलर ने चपेट में आ गई, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. बता दें कि बहन अपने भाई के राखी बांध कर वापस ब्यावर लौट रही थी. बता दें कि मृतका का भाई पिपलिया कला में पीजी फॉय्ल्स कंपनी में सिक्योरिटी इंचार्ज के पद पर कार्यरत है, जिसको राखी बांधने वे अपने पिता से मिलने गई थी.

पढ़ें-डूंगरपुर: बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रेमाराम बिश्नोई और हेड कांस्टेबल खेमाराम मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से मिले मोबाइल फोन से शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी. इसके बाद एंबुलेंस की सहायता से शवों को बर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. घटना के बाद ट्रेलर चालक कुछ ही दूरी पर ट्रेलर को खड़ा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने ले आई है. वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Aug 3, 2020, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details