राजस्थान

rajasthan

पाली: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

By

Published : May 12, 2021, 5:43 PM IST

पाली के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक युवक की मौत, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

पाली न्यूज  सड़क हादसा  हादसे में मौत  पाली में सड़क हादसा  pali news  road accident  Accidental death  Road accident in Pali
पाली में सड़क हादसा

पाली.शहर के सदर थाना क्षेत्र के भालेलाव मोड़ पर बुधवार को एक अनियंत्रित वाहन ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में एक बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे के बाद मौके से एक गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया. वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें:आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर बस और टैंकर में भिडंत, 2 यात्रियों समेत परिचालक घायल

सदर थाना पुलिस ने बताया, शहर के रामलीला मैदान शहीद नगर में रहने वाले मोतीलाल पुत्र वालाराम बावरी और भालेलाव निवासी दौलतराम पुत्र लालाराम बावरी बाइक पर पाली की ओर जा रहे थे. इस दौरान भालेलाव मोड पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में मोतीलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:डीग में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो अन्य घायल

बाइक पर पीछे बैठा दौलतराम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे के बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश करने के लिए मुख्य मार्गों पर नाकाबंदी भी करवाई और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details