राजस्थान

rajasthan

पाली: मिनी ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, एक की मौत 1 गंभीर घायल

By

Published : Feb 1, 2021, 9:18 AM IST

पाली के देसूरी थाना एरिया में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

road accident in pali  road accident news  मिनी ट्रक  mini truck  pali news  पाली न्यूज
एक की मौत 1 गंभीर घायल

पाली.देसूरी थाना क्षेत्र से गुजर रही देसूरी की नाल में रविवार शाम को एक मिनी ट्रक ने तेज गति से अनियंत्रित चलते हुए एक बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें देसूरी अस्पताल लाया गया. जहां एक बाइक सवार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

एक की मौत 1 गंभीर घायल

वहीं दूसरे की हालत गंभीर देखते हुए उसे उच्च चिकित्सालय में रेफर किया गया है. इधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद देसूरी पुलिस भी मौके पर पहुंची और मिनी ट्रक को अपने कब्जे में लिया. देसूरी पुलिस के अनुसार बाइक सवार रामचंद्र पुत्र भंवरलाल निवासी विनोल जाति सुथार पुलिस थाना कुंवारिया जिला राजसमंद की मौत हो गई. मृतक के शव को मोर्चरी में रखा गया है. जबकि दूसरा सवार शंभू सिंह पुत्र नवल सिंह निवासी सियाणा आमेट उम्र 40 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें:सवाई माधोपुर: अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी बस, 15 से अधिक लोग घायल

मिनी ट्रक देसूरी से चारभुजा की तरफ जा रहा था. वहीं दोनों बाइक सवार चारभुजा से नाड़ोल के आशापुरा माताजी दर्शनार्थ जा रहे थे. तभी सवार मिनी ट्रक ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलने पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष अशोक पुरी गोस्वामी और युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष गणपत चौधरी देसूरी अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details