राजस्थान

rajasthan

पाली: मिट्टी ढहने से 180 फीट गहरे कुंए में गिरा मजदूर, गई जान

By

Published : Jun 22, 2021, 5:11 PM IST

labour died in pali,  death by drowning in well

पाली के बोरनडी गांव में कुएं की मरम्मत के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. मरम्मत के दौरान मिट्टी ढहने से एक मजदूर 180 फीट गहरे कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. जबकी दूसरे मजदूर के हाथ में पाइप आ जाने से उसकी जान बच गई.

सोजत (पाली).जिले केसोजत रोड थाना क्षेत्र के बोरनडी गांव में एक कच्चे कुएं में मरम्मत के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. कुएं में अचानक मिट्टी ढहने से एक मजदूर करीब 180 फीट गहरे कुएं में जा गिरा, जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरे मजदूर के हाथ में पाइप आ जाने से उसकी जान बच गई. सूचना पर सोजत थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के अनुसार बोरनडी गांव में एक कुएं पर नरेंद्र और जीवन कुएं में करीब 20 फीट की गहराई पर मरम्मत कार्य कर रहे थे. इसी दौरान अचानक कुएं की मिट्टी उन पर गिर गई, जिससे नरेंद्र की संतुलन बिगड़ गया और वो कुएं में गिर गया. मिट्टी उसके उपर गिरने से वो पानी से बाहर नहीं निकल सका. 180 फीट गहरे कुएं में 80 फीट पानी बताया जा रहा है.

पढ़ें-जोधपुर: सब्जी की दुकान पर करंट लगने से बालक की मौत, परिजनों ने लगाया दुकानदार पर लापरवाही का आरोप

जानकारी मिलने पर सोजत सीओ डॉ. हेमंत कुमार मारवाड़, तहसीलदार रामलाल इंदा और सोजत रोड थाना जाब्ता मौके पर पहुंचा. खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों की मदद से मजदूर के शव को बाहर निकालने के प्रयास जारी है. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जूटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details