राजस्थान

rajasthan

पाली: अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2020, 10:39 PM IST

पाली जिले की जैतारण पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है. गिरोह ने 25 वारदातों में शामिल होने की बात कबूली है.

Rajasthan News,  Jaitaran police,  inter-state thief gang,  The Jaitaran police caught the thieves,  Police caught thief gang in Pali , Interstate thief gang busted
अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 25 वारदातों का खुलासा

जैतारण (पाली). जिले की जैतारण पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. पूछताछ में गिरोह ने 25 वारदातों में शामिल होने की बात को कबूला है.

अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश

जानकारी के अनुसार पुलिस ने शक के आधार पर इस गिरोह पर नजर रखनी शुरू की थी. जिसके बाद पुलिस ने इनका नंबर ट्रैकिंग पर लगा दिया. पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान इन्होंने चोरी और लूटपाट की वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है.

जैतारण सीओ सुरेश कुमार ने बताया कि ये लोग दिन में सूने मकानों, मंदिरों और स्कूलों की रेकी करते थे और फिर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी करने के बाद ये सभी दूसरे राज्यों में चले जाते थे. पुलिस ने निमाज (24) निवासी सेठाराम, सोजत (22) निवासी देवेंद्र उर्फ नेकिया, पिपलिया कला रायपुर निवासी रघुनाथ (22), पंकज उर्फ पंकेश (20) को गिरफ्तार किया है. वहीं एक नाबालिग को भी निरूद्ध किया है.

पढ़ें:भरतपुर: ASI की अंत्येष्टि में गार्ड ऑफ ऑनर के लिए नहीं आया CISF स्टाफ, पुलिस ने सम्मान से कराई अंत्येष्टि

आरोपियों ने जैतारण थाना क्षेत्र के निमाज, करमावास मालियन, कुशालपुरा, लसानी, समोखी, आगेवा रोड जैतारण सहित सोलह जगह चोरी करने की वारदात और पाली जिला के रायपुर सोजत थाना क्षेत्र के अन्य 9 जगह वारदात करने को कबूला है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस को आरोपियों के पास से लाखों रुपए की बरामदगी की संभावना है और चोरी के सामान की बरामदगी की कोशिश कर रही है. इस कार्रवाई में जैतारण सीओ सुरेश कुमार, जैतारण थानाधिकारी सुरेश चौधरी, उप निरीक्षक महावीर प्रसाद, उप निरीक्षक शंकरलाल कड़वा, साइबर सेल हेड कांस्टेबल गौतम आचार्य और कांस्टेबल रमेश शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details