राजस्थान

rajasthan

पाली: जागरण से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, करीब 20 लोग घायल

By

Published : Apr 14, 2021, 6:41 PM IST

पाली में जागरण से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

pali news, injured in road accident
जागरण से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

पाली. रोहट थाना क्षेत्र के सेदरिया गांव में बुधवार सुबह मामा देव के स्थान पर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में ट्रॉली में सवार करीब 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए. रास्ते पर चल रहे दूसरे वाहनों के चालकों ने इस मामले की सूचना और रोहट पुलिस और एंबुलेंस को दी, जिसके बाद मौके पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और घायलों को जेतपुरा अस्पताल पहुंचाया गया.

जागरण से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को आहोर की पादरला गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु रोहट क्षेत्र के सेदरिया गांव में स्थित मामा देव के स्थान पर जागरण में आए थे. बुधवार सुबह पूजा पाठ के बाद प्रसादी ग्रहण कर यह सभी श्रद्धालु ट्रैक्टर में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान उंदरा व सेदरिया गांव के बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और इसकी ट्रॉली पलट गई.

यह भी पढ़ें-एडीजी की रपट पर एसआई सस्पेंड, मुख्यालय रिजर्व पुलिस लाइन में लगाया

इस हादसे में ट्रॉली में सवार करीब 20 लोग घायल हो गए. इनमें महिला, पुरुष और बच्चे सभी शामिल है. सभी घायलों को पहले जेतपुरा अस्पताल लाया गया है, जहां से उन्हें रोहट अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details