राजस्थान

rajasthan

पाली में अनियंत्रित ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 8, 2020, 12:29 PM IST

पाली में रविवार सुबह एक तेज स्पीड ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतक गुजरात के बताए जा रहे हैं.

पाली सड़क हादसा, Pali news
पाली में ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर

पाली. सांडेराव थाना क्षेत्र से गुजर रहे NH पर रविवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

पाली में ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर

सांडेराव थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार तड़के अहमदाबाद से जोधपुर की तरफ एक सीताफल से भरा हुआ ट्रक जा रहा था. सांडेराव थाना क्षेत्र के बिरामी हाईवे पर सड़क के किनारे एक पिकअप खड़ी थी. अनियंत्रित ट्रक ने इस पिकअप को चपेट में ले लिया. इस हादसे में टक्कर इतनी गंभीर थी कि पिकअप में सवार तीनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें.राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल करते अभ्यर्थी गिरफ्तार

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर करीब 1 घंटे तक जाम भी लग गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच वाहनों को एक तरफ कर हाईवे सुचारू किया और उसके बाद सभी शव को मोर्चरी भिजवाया.

पुलिस ने बताया है कि तीनों मृतक गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले हैं. सभी के मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details