राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Nagaur : ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

By

Published : Jul 8, 2022, 7:20 AM IST

नागौर में जेतारण बाईपास पर गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident In Nagaur) में दो युवकों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Accident In Nagaur
सड़क हादसे में दो की मौत

नागौर.जिले में मेड़ता के जेतारण बाईपास पर गुरुवार देर रात बाइक पर सवार दो युवकों को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार (Road Accident In Nagaur) दी. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार युवक सड़क के दूसरी ओर जाकर गिरे. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. 108 एंबुलेंस और आसपास के लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित (2 died in Road Accident in Nagaur) कर दिया.

पढ़ें. राजस्थान: 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, 3 घायल

108 एंबुलेंस के चालक हरेंद्र तेतरवाल ने बताया कि उनको सूचना मिला थी कि जेतारण बाईपास के पास 2 युवकों को ट्रक ने टक्कर मारी है. जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच कर अकरम और लियाकत को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details