राजस्थान

rajasthan

नागौर के गर्ल्स कॉलेज में तीन साल बाद छात्रसंघ के चारों पदों पर निर्विरोध निर्वाचन

By

Published : Aug 28, 2019, 10:16 PM IST

nagaur student election result, नागौर खबर

नागौर के राजकीय गर्ल्स कॉलेज में तीन साल बाद छात्रसंघ की चारों पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं. इससे पहले 2015 और 2011 में छात्रसंघ के चारों पदों पर पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ था.

नागौर. शहर के राजकीय गर्ल्स कॉलेज में एक बार फिर छात्रसंघ की चारों पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं. इससे पहले 2015 और 2011 में छात्रसंघ के चारों पदों पर पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ था. नवनिर्वाचित अध्यक्ष गुड्डी मुंडेल, उपाध्यक्ष संतोष गुर्जर, महासचिव नंदिनी सोनी और संयुक्त सचिव सनम खान को बुधवार को शपथ दिलाई गई.

पढ़ें: 'राजस्थान में अधिक से अधिक निवेश करे जापान, ताकि नौजवानों को रोजगार मिले'

राजकीय माडी बाई गर्ल्स कॉलेज में इस साल छात्रसंघ चुनाव के लिए चारों पदों पर एक-एक आवेदन आया था. ऐसे में यहां चारों पदों पर ही पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ है. कॉलेज में बुधवार को नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्राचार्य वृंदा सिंह ने प्रमाण पत्र दिए और शपथ दिलाई. बता दें कि इस कॉलेज में इससे पहले 2015 और 2011 में भी सभी चारों पदों पर पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई थी.

नागौर के गर्ल्स कॉलेज में छात्रसंघ के चारों पदों पर निर्विरोध निर्वाचन

माडी बाई गर्ल्स कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य वृंदा सिंह ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए गुड्डी मुंडेल, उपाध्यक्ष पद पर संतोष गुर्जर, महासचिव पद पर नंदिनी सोनी और संयुक्त सचिव पद के लिए सनम खान का एक-एक ही आवेदन आया था. सभी के आवेदन सही थे और किसी ने भी अपना नामांकन वापस नहीं लिया इसलिए इन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया.

Intro:नागौर के राजकीय गर्ल्स कॉलेज में तीन साल बाद छात्रसंघ की चारों पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं। इससे पहले 2015 और 2011 में छात्रसंघ के चारों पदों पर पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ था। नवनिर्वाचित अध्यक्ष गुड्डी मुंडेल, उपाध्यक्ष संतोष गुर्जर, महासचिव नंदिनी सोनी और संयुक्त सचिव सनम खान को बुधवार को शपथ दिलाई गई।


Body:नागौर. राजकीय माडी बाई गर्ल्स कॉलेज में इस साल छात्रसंघ चुनाव के लिए चारों पदों पर एक-एक आवेदन आया था। ऐसे में यहां चारों पदों पर ही पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ है। कॉलेज में बुधवार को नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्राचार्य वृंदा सिंह ने प्रमाण पत्र दिए और शपथ दिलाई। आपको बता दें कि इस कॉलेज में इससे पहले 2015 और 2011 में भी सभी चारों पदों पर पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई थी।
माडी बाई गर्ल्स कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य वृंदा सिंह ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए गुड्डी मुंडेल, उपाध्यक्ष पद पर संतोष गुर्जर, महासचिव पद पर नंदिनी सोनी और संयुक्त सचिव पद के लिए सनम खान का एक-एक ही आवेदन आया था। सभी के आवेदन सही थे और किसी ने भी अपना नामांकन वापस नहीं लिया। इसलिए इन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।


Conclusion:कॉलेज में बुधवार गुड्डी मुंडेल को अध्यक्ष, संतोष गुर्जर को उपाध्यक्ष, नंदिनी सोनी को महासचिव और सनम खान को संयुक्त सचिव पद की शपथ दिलाई गई। इसके बाद विजयी पदाधिकारियों को कॉलेज की छात्राओं ने बधाई दी।
.......
बाइट - रिछपाल सिंह, निर्वाचन अधिकारी, गर्ल्स कॉलेज।

ABOUT THE AUTHOR

...view details