राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, नागौर के कॉलेजों में इन नेताओं ने लहराया परचम

By

Published : Aug 27, 2022, 6:23 PM IST

Nagaur College Student Election

नागौर में छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित किए गए हैं. जिनमें जिला मुख्यालय के तीनों कॉलेजों मिर्धा कॉलेज में एबीवीपी, महिला कॉलेज में एनएसयूआई तो विधि में निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है.

नागौर.जिले की 12 सरकारी कॉलेजों में शनिवार को छात्र संघ चुनाव की मतगणना की गई. दोपहर तक सभी कॉलेजों में परिणाम (Student Election Result) जारी कर दिए गए. जिसमें मिर्धा कॉलेज में एबीवीपी, महिला कॉलेज में एनएसयूआई और विधि में निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद के लिए जीत हासिल की है.

नागौर के बीआर मिर्धा कॉलेज में एबीवीपी के वासुदेव बांता अध्यक्ष पद पर विजयी हुए हैं. वहीं उपाध्यक्ष पद पर रामभरोसे भाटी, महासचिव पद पर गायत्री और सयुक्त सचिव पद पर कुलदीप शर्मा ने जीत हासिल की है. वहीं विधि कॉलेज के अध्यक्ष पद पर मदन कड़वासरा, उपाध्यक्ष पद पर तुलछी राम, महासचिव पद पर सिनी कड़ेला और संयुक्त सचिव पद पर शुभम व्यास विजयी घोषित किए गए हैं. सभी निर्दलीय उम्मीदवार हैं.

छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित

नागौर के माड़ी बाई कॉलेज में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की रितिका शर्मा विजयी हुई हैं. वहीं उपाध्यक्ष पद (Nagaur College Student Election) पर एबीवीपी की लीला, महासचिव पद पर एबीवीपी की पूजा गहलोत और सयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की सोनम चौधरी विजयी हुई हैं.

पढ़ें. राजस्थान यूनिवर्सिटी में ट्रेंड बरकरार, निर्दलीय निर्मल चौधरी जीते

पढ़ें. कोटा के गवर्नमेंट आर्ट्स कॉलेज में ABVP के मनीष सामरिया बने अध्यक्ष

पढ़ें. महारानी कॉलेज से मानसी वर्मा जीतीं, जीत के बाद कही ये बात

जिला मुख्यालय के बीआर मिर्धा राजकीय काॅलेज से एबीवीपी के वासुदेव ने अध्यक्ष पद पर कुल 942 वोट पाकर जीत (Nagaur Student Election Result) दर्ज की है. जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी रहे दयालराम को कुल 757 वोट मिले. इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी रामभरोस ने 480 वोट से जीत दर्ज की. वहीं दूसरे स्थान पर रही रामपुत्री को 467 वोट मिले. महासचिव पद पर एबीवीपी की गायत्री ने 222 वोट से जीत दर्ज की. साथ ही संयुक्त सचिव पद पर कुलदीप ने 75 वोट से विजयी हुए हैं.

डेगाना में राजकीय महाविद्यालय में संजय काला विजयी:नागौर के डेगाना में राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय संजय काला विजयी हुए हैं. उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय आरुषि भार्गव ,महासचिव पद पर निर्दलीय युवराज सिंह, संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के कृष्णा खंडेलवाल ने जीत हासिल की है. नावा राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर अमरचंद निठारवाल, संयुक्त सचिव पद पर पूजा यादव, उपाध्यक्ष सोनू देवी और महासचिव पद पर असमा बानो ने जीत हासिल की है. मेड़ता राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर आरुषि लमरोड, उपाध्यक्ष पद पर पूजा, महासचिव पद पर अकरम विजयी हुए हैं.

पढ़ें. उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय पर ABVP का कब्जा

पढ़ें. सीकर गर्ल्स कॉलेज में SFI की राजकुमारी जाखड़ बनीं अध्यक्ष

पढ़ें. भरतपुर के एमएसजे कॉलेज में ABVP का पैनल जीता

वहीं जिले के सबसे बड़े कॉलेज बांगड़ महाविद्यालय पर एनएसयूआई का कब्जा रहा है. अध्यक्ष प्रत्याशी मुकेश खीचड़ रिकॉर्ड 742 मतों से जीते. उपाध्यक्ष पद पर निखिल सैनी, पूनम झाझड़िया महासचिव, बालाराम मेघवाल संयुक्त सचिव पद पर जीते हैं.

नागौर के माड़ी बाई कॉलेज में हंगामा:माड़ी बाई कॉलेज में एबीवीपी के प्रत्याशियों ने कॉलेज प्रशासन की लापरवाही को लेकर जमकर हंगामा किया. माड़ी बाई महिला कॉलेज में लगातार विरोध प्रदर्शन के चलते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व छात्र नेता और संगठन के बड़े चेहरे वार्ता करने पहुंचे. मुख्य दरवाजा बंद करके कॉलेज प्रशासन भी वार्ता करने पहुंचे, लेकिन यह वार्ता सफल नहीं हुई. यहां एबीवीपी से हारी हुई प्रत्याशी ने काउंटिंग को लेकर कॉलेज प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details