राजस्थान

rajasthan

नागौर : दबंगों ने युवक को पीटा, बाल काटे, वीडियो वायरल किया..आहत युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Sep 20, 2021, 11:01 PM IST

आहत युवक ने की आत्महत्या

नागौर के श्रीबालाजी थाना इलाके में दबंगों ने एक युवक के साथ मारपीट की और बाल काट दिये. दबंगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया था जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इससे आहत युवक ने पानी की टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.

नागौर. जिले के श्रीबालाजी थाना इलाक के कालड़ी गांव के एक युवक के साथ बीकानेर के नोखा इलाके में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद युवक ने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के अनुसार मृतक ओमाराम के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की थी, इसके साथ ही उसके बाल काट दिये थे. इसके बाद दबंगों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे देखने के बाद घटना से व्यथित युवक ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली.

पिटाई से आहत युवक ने की आत्महत्या

नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने जानकारी देते हुए बताया कि कालड़ी गांव में एक युवक ने पानी के टांके में कूदकर जान दे दी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से युवक व्यथित था. इस घटना के बाद नागौर पुलिस हरकत में आई. नागौर सीओ विनोद कुमार ने बताया कि श्रीबालाजी थाने के थानाधिकारी लाल चंद मीणा मय टीम घटना की तस्दीक कर रहे हैं.

पढ़ें- अलवर मॉब लिंचिंग : परिवार का रो-रोकर बुरा हाल..चाचा ने कहा- वंश बढ़ाने वाला नहीं रहा अब कोई

नोखा के दावा गांव में मृतक ओमाराम का ननिहाल है. ओमाराम की मई महीने में शादी हुई थी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक कुछ दंबगों ने उसका मुंडन कर दिया था, जिससे व्याथित होकर ओमाराम ने कालड़ी गांव में ही पानी के टांके मे कूद कर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष के पास जाकर रिपोर्ट देने की बात कही तो परिजन इंकार कर रहे हैं. पुलिस अब मृतक के अंतिम संस्कार मामले में परिजनों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details