राजस्थान

rajasthan

कार ने मारी बाइक को टक्कर, मामा-भांजी की मौके पर मौत

By

Published : Mar 17, 2023, 6:55 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 11:17 PM IST

नागौर में शुक्रवार को हुए एक सड़क (Car collided with bike in Nagaur) हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई.

Car collided with bike in Nagaur,  two people died in road accident
कार ने मारी बाइक को टक्कर.

नागौर.अजमेर रोड पर पुलिया के पास शुक्रवार को कार व बाइक के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. घटना में घायल एक बालिका को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के लिए रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक इनाणा निवासी प्रकाश पुत्र गोविन्दराम मेघवाल बाइक से अपनी दो भांजी को उनके गांव इंदास छोड़ने के लिए जा रहे थे. जब वह नागौर शहर के अठियासन पुलिया के पास पहुंचे तो अमरपुरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर मामा और भांजी की मौत हो गई, जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी.

पढ़ेंः Road Accident in Dholpur: कंटेनर और पिकअप की टक्कर में एक की मौत, सात की स्थिति नाजुक

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नागौर की जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इनाणा निवासी प्रकाश पुत्र गोविंद राम मेघवाल व सनम पुत्री पप्पू राम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, लक्ष्मी (14) पुत्री पप्पू राम को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार देते हुए जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया. कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी. दोनों मृतक के परिजन नागौर की जेएलएन अस्पताल पहुंचे. शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं हादसे के बाद से कार चालक फरार हो गया है. पुलिस हादसे के बाद कार चालक की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Mar 17, 2023, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details