राजस्थान

rajasthan

कोटाः इटावा की सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस को लेकर गंभीर नहीं सब्जी व्यापारी

By

Published : Apr 23, 2020, 9:45 AM IST

कोटा के इटावा की सब्जी मंडियों में भीड़ देखने को मिल रही है. लोग ना ही मास्क का उपयोग कर रहें है और ना ही सोशल डिस्टन्सिंग पर ध्यान दे रहे है.

Breaking News

इटावा (कोटा).पूरे देश में कोरोना वायरस को रुकने के लिए लॉकडाउन किया गया हैं. जिसकी रोकथाम के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं प्रदेश की पुलिस और प्रशासन लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए दिन रात मुस्तैदी से काम भी कर रहे है. जिसके चलते वह लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील कर रहे है.

सब्जी मंडियों में सोशल डिस्टन्सिंग की अवहेलना

वहीं कोटा जिले के इटावा नगर में कोरोना महामारी को लेकर आमजन और व्यापारी गंभीर नजर नही आ रहे है. जिसके तहत बाजारों में लोगो की भारी देखने को मिलती है. इटावा सब्जी मंडियों में सुबह से ही बीड लग जाती है जहां ना तो लोग सोशल डिस्टन्सिंग की पालना करते है और ना ही सभी लोग मुँह पर मास्क लगते है.

ये पढ़ें- कोटा में फंसे बच्चों को लेकर रवाना हुईं गुजरात की बसें

आपको बता दें की इटावा सब्जी मंडियों में सब्जी के थोक विक्रेता रोजाना कोटा सब्जी मंडियों से सब्जियां लाकर यहां बेच रहे हैं. जबकि कोटा जिला मुख्यालय वर्तमान में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. इसके बाद भी लोग कोरोना महामारी को गंभीरता से लेकर सावधानी बरतते नही दिख रहे है. वहीं इस स्थिति को देखते हुए इटावा पुलिस और प्रशासन पर भी सवाल उठते है की आखिर वह लोगों से लॉकडाउन का गंभीरता से पालन क्यों नहीं करवा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details