राजस्थान

rajasthan

कोटा में क्रेन ने दो राहगीरों को कुचला, एक की मौत दूसरा घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 14, 2024, 9:08 PM IST

कोटा में रविवार को बेकाबू क्रेन ने दो राहगीरों को कुचल दिया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया.

Road Accident in Kota
Road Accident in Kota

कोटा.शहर के भीमगंज मंडी थाना इलाके में बेकाबू क्रेन ने दो राहगीरों को कुचल दिया. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं, मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस दोनों की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है, जिसके बाद ही एमबीएस अस्पताल में सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

भीमगंज मंडी थानाधिकारी धनराज मीणा ने बताया कि हादसा शाम 7 बजे के आसपास भीमगंज मंडी थाने और रंगपुर फ्लाईओवर के बीच में हुआ है. क्रेन रंगपुर ओवरब्रिज की तरफ से आ रही थी. इस दौरान रेलवे ओवरब्रिज से उतरने के तुरंत बाद ही दोनों राहगीरों को क्रेन ने कुचल दिया, चालक क्रेन को छोड़कर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हो गया. उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें. राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा, दो गाड़ियों की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

हादसे के बाद सड़क पर लंबा जब लग गया:थानाधिकारी ने बताया कि मृतक और घायल दोनों की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं, क्रेन को जब्त कर थाने पर खड़ा किया गया है. साथ ही क्रेन चालक और क्रेन मालिक के संबंध में पता लगाया जा रहा है. दूसरी तरफ रंगपुर जाने वाले मार्ग पर हादसे के बाद सड़क पर लंबा जब लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details