राजस्थान

rajasthan

कोटा: चरत गुर्जर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2020, 3:15 PM IST

कोटा के अनंतपुरा थाना इलाके में चरत गुर्जर हत्याकांड के मुख्य आरोपी दिलीप गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तीन दिन पहले मंगलवार को दिलीप गुर्जर और उसके साथियों ने चरत गुर्जर की चाकुओं और लाठियों से हमला कर हत्या कर दी थी.

कोटा न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, kota news
चरत गुर्जर हत्याकांड मामला

कोटा.जिलेके अनंतपुरा थाना इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते चरत गुर्जर की तीन दिन पहले आरोपी दिलीप गुर्जर और उसके साथियों ने मिलकर चाकुओं और लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी.

जिसपर पुलिस ने इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी दिलीप गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं थानाधिकारी देवेश भारद्वाज के मुताबिक अजय आहूजा नगर निवासी चरत गुर्जर को बदमाशों ने मंगलवार दोपहर फोन कर घर से बाहर बुलवाया.

जिसके बाद बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद चरत गुर्जर को चाकू लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले में अजय आहूजा नगर निवासी दिलीप गुर्जर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:घर से दूध लेने निकली नाबालिक का अपहरण कर किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

जिसको शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. इससे पहले इस मामले में गुरुवार को विशाल मीणा, अमन कुमार और राजा वैष्णव को गिरफ्तार किया गया था. वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

कोटा में फर्जी स्वास्थ्य अधिकारी निकला शातिर ठग..

कोटा के थाना भीमगंजमण्डी पुलिस की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन दिन पूर्व गिरफ्तार किए आरोपी बनवारी लाल बैरागी ने पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ कर फर्जी स्वास्थ्य अधिकारी बनकर बेरोजगार युवकों और फर्जी MR बनकर कई मेडिकल स्टोर मालिकों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपए हड़पने की वारदातें स्वीकार की है. पूछताछ के दौरान आरोपी के खिलाफ अन्य थानों में भी प्रकरण दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details