राजस्थान

rajasthan

कोटा: राशन का गेंहू मिलने की सूचना पर भीड़ एकत्रित, सोशल डिस्टेंसिंग की नहीं हुई पालना

By

Published : Apr 15, 2020, 11:58 AM IST

कोटा के रावतभाटा रोड स्तिथ नया गांव में राशन डीलर की दुकान खुलने की सूचना पर दुकान के सामने भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के सभी निर्देशों को भुला दिया और दुकान के सामने भीड़ इकट्ठा कर ली. जिस पर किसी पुलिस या प्रशासन के अधिकारी ने कोई करवाई नहीं की.

कोटा न्यूज़,  भीड़ एकत्रित,  लॉकडाउन की अवहेलना,  सोशल डिस्टन्सिंग की नहीं हुई पालना,  Kota News , Gathering crowd , Lockdown Override,  Social distancing did not sustain
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

कोटा. कोरोना के चलते पुरे देश में लॉकडाउन किया गया है. जिसके चलते लोगों को बिना कारण घरों से बहार ना निकलने और निकलते समय सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने को कहा जा रहा है. लेकिन कोटा के रावतभाटा रोड स्तिथ नया गाँव मे राशन डीलर की दुकान खुलने की सूचना पर दुकान के सामने भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग के सभी निर्देशों को भुला दिया और दुकान के सामने भीड़ इकट्ठा कर ली. जिसपर किसी पुलिस या प्रशासन के अधिकारी ने कोई करवाई नहीं की.

वहीं भीड़ की सूचना मिलते ही मीडिया कर्मी मौके पहुंची और राशन डीलर से फोन पर बात करी. जिसपर राशन डीलर ने बताया की पोस मशीन पर गेहूं नही चढ़ने से दुकान नही खुलेगी. इस पर मीडिया कर्मियों ने लोगों को समझाइश दी और लोगों को उनके घर भेजा.

ये पढ़ें-कोटा: प्रशासन ने बंद किया परमिट देना, ट्विटर पर कोचिंग छात्रों ने #SendUsBackHome का छेड़ा अभियान

वहीं लोगों नस बताया की राशन डीलर ने 15 अप्रैल को गेंहूं बाटने की सोचना दी थी, जिसके चलते लोग दुकानों पर आए थे. इसी के साथ लोगों ने राशन डीलर पर आरोप भी लगाया की खाद्य सुरक्षा में आने वाले कई लोगों को पूरा गेंहू नही देता और आधे लोगो को गेहूं वितरण करने के बाद दुकान बंद कर दी जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details