राजस्थान

rajasthan

मोहर्रम के जुलूस में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का किया विरोध, रखी ये मांग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 7, 2023, 10:43 PM IST

कोटा में मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाला का विरोध किया है. मस्जिद निर्माण की मांग को लेकर लोगों ने विरोध जताया है.

Protest of Minister Shanti Dhariwal
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का किया विरोध

कोटा. मस्जिद निर्माण की मांग को लेकर कोटा में मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का विरोध किया. मस्जिद के निर्माण को लेकर लंबे समय से मांग चल रही है, इसका निर्माण रुका हुआ है. कुछ लोग इसके लिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को जिम्मेदार मान रहे हैं.

गुरुवार को मोहर्रम का जुलूस कोटा शहर में अलग-अलग इलाकों से निकला. इस दौरान स्टेशन, कोटड़ी व छावनी में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का विरोध जुलूस के साथ किया गया. इसमें युवाओं ने जुलूस के दौरान अपने हाथ में तख्तियां लेकर मंत्री शांति धारीवाल का विरोध जताया. साथ ही कहा कि अगर मस्जिद निर्माण नहीं तो मंत्री धारीवाल को वोट नहीं. विरोध करने वाले लोगों का नेतृत्व कर रहे अनीश राईन का कहना है कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को कुछ लोगों ने भ्रमित किया हुआ है. उन्हें बताया गया है कि विरोध करने वाले कुछ लोग ही हैं, लेकिन ये मांग सभी की है.

पढ़ें :मुहर्रम जुलूस के दौरान बेकाबू पिकअप ने किया कई लोगों को घायल, 3 की हालत गंभीर

बैरंग लौटे थे धारीवाल, लगे थे नारेःइसी मसले को लेकर 7 जुलाई को भी यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के तहत कर्बला इलाके में विरोध हुआ था. यहां पर लोग मस्जिद के बारे में बात करना चाह रहे थे. कुछ देर धारीवाल ने इनकी बात सुनी, लेकिन फिर वह दूर हो गए. इस दौरान पीछे खड़े लोगों ने धारीवाल के खिलाफ नारे लगाने लगे. लोगों का हंगामा बढ़ता देख धारीवाल समर्थकों के साथ वहां से वापस लौट गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details