राजस्थान

rajasthan

कोटा ट्रिपल मर्डर : लड़की भगाने का विवाद सुलझाने आए थे, फिर कहासुनी हुई और तीन को उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Apr 18, 2021, 12:54 PM IST

Updated : Apr 18, 2021, 3:10 PM IST

कोटा ट्रिपल मर्डर केस, Kota news
कोटा ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा

कोटा में तीन व्यक्तियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. इस मामले में चौंकानेवाला खुलासा हुआ है. लड़की को भगाकर ले जाने वाले पक्ष से परिजन समझौता करने आए थे, जहां विवाद होने पर आरोपियों ने लड़की के परिजनों की निर्ममता से हत्या कर दी.

कोटा.खातोली थाना क्षेत्र के बालूपा गांव के पास स्थित छुआरी धाम के समीप देर रात्रि को हुई तीन व्यक्तियों की निर्मम हत्या के मामले में एक बड़ी कहानी निकलकर सामने आई है. जहां अपनी पुत्री की तलाश में आए पिता श्योपाल, फूफा मुकेश श्योपाल के काका गोपाल को लड़की की जगह मौत मिली है.

आरोपियों ने धारदार हथियार से की हत्या

बता दें कि खातोली थाना इलाके के बालुपा गांव के पास तीन अज्ञात लोगों के शव मिले थे. मृतकों के शरीर पर चोट के निशान था, जिससे इनकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी. इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार मृतक श्योपाल की पुत्री मेवा भाई को कुछ दिन पूर्व हंसराज, विकास बालू मोग्या नाम के व्यक्ति बूंदी के दबलाना स्थित रैण गांव के पास से भगा कर लेकर आए थे. उसकी तलाश में पिता श्योपाल, फूफा मुकेश लबान आया था. श्योपाल ने बालुपा पहुंचने के बाद अपने काका गोपाल से उसकी लड़की के बारे में जानकारी चाही तो गोपाल भी इनके साथ हंसराज मोग्या की टापरी पर पहुंच गए, जहां लड़की को भगाकर लाया गया था. जहां दो पक्ष में लड़की को साथ ले जाने के लिए समझौता हो रहा था.

कोटा ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा

हंसराज, विकास, बालू नाम के व्यक्ति भागकर लड़की को भगाकर लाए थे. वहां लड़की के परिवार से आरोपियों का विवाद हो गया. जिसके बाद गोपाल, श्योपाल और मुकेश तीनों की निर्मम हत्या कर दी गई और घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. फिलहाल खातोली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें.कोटा: खातोली थाना इलाके में मिले 3 लोगों के शव, हत्या की आशंका

वहीं, घटना की जानकारी के बाद कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ASP पारस जैन इटावा डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है. मृतकों के शव इटावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जहां मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

Last Updated :Apr 18, 2021, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details