राजस्थान

rajasthan

कोटा: स्टोन व्यापारी से 10 लाख की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 8, 2020, 5:36 PM IST

कोटा में एक व्यापारी से स्टोन खरीदने के मामले में धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने व्यापारी से स्टोन खरीदकर पैसे नहीं दिए, बल्कि फरार हो गया था.

कोटा में व्यापारी से धोखाधड़ी,  fraud with businessman in kota
धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा).रामगंजमंडी पुलिस ने कोटा स्टोन व्यापारी के साथ लेनदेन की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को 7 अक्टूबर को पुलिस ने उदयपुर से गिरफ्तार किया है.

धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि 16 सितंबर को फरियादी सुमित कथुरियां ने रामगंजमंडी थाना में एक लिखित रिपोर्ट पेश की थी कि सुरेश नाम के शख्स ने 21 जून से 19 अक्टूबर तक उसके पास से कोटा स्टोन खरीदा. लेकिन परिवादी को स्टोन के बदले पैसे नहीं दिए. खरीद गए स्टोन की कुल कीमत 10 लाख 6 हजार 650 रुपए है.

पढ़ें:बूंदी: सूने मकान में सेंध लगाकर नकदी और जेवरात ले उड़े चोर

पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टोन लेकर फरार हुआ शख्स उदयपुर में देखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सूने मकान की दीवार तोड़कर चोरी

वहीं बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही. कस्बे में बुधवार रात सूने मकान की दीवार तोड़कर चोरों ने नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. वहीं घटना की जानकारी पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details