राजस्थान

rajasthan

करौली में युवाओं ने दिया सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करने का संदेश

By

Published : May 1, 2020, 2:10 PM IST

सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णता से पालन करवाने के लिए सर्व समाज युवा परिषद् के युवाओं ने बाजारों में निकलकर गानों और स्लोगन के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे है. इस दौरान कलेक्टर एसपी ने युवाओं के पास पहुंच कर उनका उत्साहवर्धन करते हुए आमजन को सरकार की गाइडलाइन के पालन करने की अपील की.

करौली न्यूज़,  सोशल डिस्टन्सिंग की पालना,  सर्व समाज युवा परिषद् , गानों और स्लोगन के माध्यम से जागरूकता  , Karauli News
गानों और स्लोगन के माध्यम से जागरूकता

करौली. पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है. इससे लड़ने के लिए सवधान रहना बहुत जरूरी है. इसी के चलते जिले में आमजन और दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करने के प्रति जागरूकता फैलाने का जिम्मा सर्व समाज युवा परिषद् के युवाओं ने उठाया है. यह लोगों ने बाजारों में निकलकर गानों और स्लोगन के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

गानों और स्लोगन के माध्यम से जागरूकता

इस पर सर्व समाज युवा परिषद के प्रदेश संयोजक जीतू शुक्ला ने बताया की धीरे धीरे प्रशासन से मिल रही राहत के चलते रास्तों पर भीड़ नजर आने लगी थी. इसलिए हमने निर्णय लिया की सड़कों पर निकालेंगे और खुद सावधानी बरतते हुए लोगों को सावधानी और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना का संदेश देंगे. इसी के साथ जहां जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के गोले नहीं बने हुए थे, वहां हमारे कार्यकर्ता ने 1-1 मीटर की दूरी पर गोला बनाया और लोगों को प्रेरित किया की दूरी बनाकर रखें.

ये पढ़ें-बेसहारा का सहारा बने ये कोरोना वॉरियर्स, बेजुबान और जरुरतमंदों को प्रतिदिन पहुंचा रहे भोजन

इस दौरान जिला कलेक्टर डॉ. मोहन लाल यादव, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने युवाओं की टीम के पास पहुंचकर उत्साहवर्धन करते हुए उनका आभार जताया. वहीं कलेक्टर ने कहा कि सभी लोग सरकार और चिकित्सा विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details