राजस्थान

rajasthan

करौली में ग्रामीणों ने विद्युत कर्मियों पर किया हमला...5 घायल

By

Published : Aug 10, 2021, 5:48 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 6:33 PM IST

attack electrical workers in Karauli
करौली में विद्युत कर्मियों पर हमला ()

करौली में ग्रामीणों ने विद्युत कर्मियों पर हमला (attack on electrical workers) कर दिया. जिसमें 6 से अधिक कर्मी घायल हो गए. जिसके बाद विद्युत कर्मियों ने जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है.

करौली. सिमारा गांव में विद्युत कर्मियों पर मंगलवार को ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि लाइट लगाने से मना करने पर ग्रामीणों ने कर्मियों पर हमला कर दिया. हमले में 5 विद्युतकर्मी घायल हो गए.

निगम के संविदा कर्मचारी दयाराम मीणा ने बताया कि 33केवी फीडर से करणपुर के लिए 11 केवी विद्युत लाइन जाती है. जिसके खंभे चंबल नदी के बहाव के कारण बह गए. इसी कारण करणपुर के लिए 15 दिनों से थ्री फेज लाइट नहीं पहुंच रही थी. चंबल का पानी उतरते ही निगम के कर्मचारी सिमारा गांव में बिजली ठीक करने का कार्य कर रहे थे. वहां पर बैठे चार-पांच लोगों ने निगम कर्मचारियों से लाइट लगवाने को कहा था. जिसको लेकर कर्मचारी दयाराम मीणा ने लोगों से मना कर दिया तो वह झगड़े पर उतारू हो गए.

यह भी पढ़ें.छोटी सी बात पर बस चालकों ने गैंग बनाकर ड्राइवर को पीटा, Video हुआ वायरल

जिसके बाद और भी ग्रामीण इकट्ठा हो गए और निगम के कर्मचारियों से मारपीट की. कर्मचारी का आरोप है कि लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से संविदा कर्मचारियों को मारा पीटा गया. मामले में पांच कर्मचारी बुरी तरह लहूलुहान होकर घायल हो गए. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय क जहां पर उनका उपचार जारी है.

वहीं निगम के अधीक्षण अभियंता की ओर से आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज मामला पर्चा बयान के आधार पर दर्ज करवाया गया. कर्मचारियों ने बताया कि वे लोग हम पर दोबारा भी हमला कर सकते हैं. इसलिए हमारी जान को खतरा है. सरकार हमें सुरक्षा प्रदान करें.

Last Updated :Aug 10, 2021, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details