राजस्थान

rajasthan

रोक के बाद भी शटर गिराकर कारोबार कर रहा था व्यापारी, SDM ने सीज की दुकान

By

Published : May 7, 2021, 6:25 PM IST

करौली में रोक के बावजूद दुकानदार शटर गिराकर व्यापार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार को एसडीएम ने रोक के बाद भी कपड़े की दुकान खोलकर बिक्री कर रहे दुकान को सीज कर दिया.

शटर गिराकर कारोबार, दुकान सीज की गई, करौली समाचार , Shutter Drop Business,  Shop sealed, SDM took action
एसडीएम ने दुकान सीज की

करौली. जिले में शुक्रवार को प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए एक कपड़ा व्यापारी दुकान का शटर गिराकर अंदर सामान बेच रहा था. इसकी भनक SDM को लगते ही मौके पर पहुंचे. दुकान का शटर खुलवाकर जांच की तो व्यापारी सामान बेचते हुए पाया गया. इस पर एसडीएम की ओर से दुकान को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया. इसके साथ ही दुकानदार को कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

पढ़ें.कोरोना गाइडलान को लेकर प्रशासन सख्त, लापरवाही करने वाले लोगों के काटे जा रहे चालान

करौली के टोडाभीम उपखंड प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए सख्त प्रयास करने के बावजूद कस्बे के दुकानदार एवं व्यापारियों के द्वारा लगातार कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को कस्बे के मुख्य चौराहे के पास स्थित कटले में देखने को मिला जहां एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में दुकानदार शटर गिराकर ग्राहकों को कपडे़ बेच रहा था. इसकी शिकायत पर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा तत्काल वहां पहुंचे और दुकान सीज कर दी.

इसके साथ ही दुकानदार को कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर अधिकारियों को कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये. प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के तेजी से बढ़ते हुए संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा घोषित रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत उपखंड प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए सख्ती की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details