राजस्थान

rajasthan

robbery in Karauli: बैंक प्रबंधक पर पिस्तौल तानकर बदमाशों ने लूटी 9.65 लाख रुपए

By

Published : Jul 12, 2022, 9:35 PM IST

BOB robbery in Karauli

करौली जिले के कैमला गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा (Robbery in Bank of Baroda branch in karauli) में मंगलवार को बदमाशों ने बैंक प्रबंधक पर पिस्तौल तानकर लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि लूटी हुई राशि लगभग 9 लाख 65 हजार है.

करौली.जिले के नादौती इलाके के कैमला गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में मंगलवार को बदमाशों ने लाखों (Robbery in Bank of Baroda branch in karauli) रुपए की नगदी लूटने की घटना को अंजाम दिया है. अज्ञात बदमाश बैंक शाखा से 9 लाख 65 हजार रुपये की राशि लूटकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार करौली जिले के उपखंड नादौती के कैमला गांव में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में मंगलवार दोपहर बाद दिनदहाड़े तीन अज्ञात बदमाश बैंक परिसर में पिस्तौल से फायरिंग करते हुए घुस गए. बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया. इसके बाद बैंक प्रबंधक पर पिस्तौल तानकर बैंक शाखा से 9 लाख 65 हजार रुपये की राशि लूटकर फरार हो गए.

पढ़ें. Bhiwadi Axis Bank Robbery: एक्सिस बैंक डकैती का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, दिखा कैसे आधा दर्जन लुटेरों ने हथियारों के दम पर की लूटपाट

बैंक शाखा में लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस और टोडाभीम सीओ फूलचंद मीणा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अज्ञात बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. टोडाभीम सीओ फूलचंद ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. प्रारंभिक जांच पड़ताल में तीन बदमाशों ने बैंक में डकैती डाली है. शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

घटना को लेकर ग्रामीणों में बढ़ा आक्रोश:बैंक शाखा बैंक ऑफ बड़ौदा में दिनदहाड़े बदमाशों के बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए लूटने की घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश हैं. ग्रामीणों ने बताया गया कि इसी बैंक शाखा में फरवरी 2018 में भी 20 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. उस समय भी बैंक शाखा में सुरक्षाकर्मी नहीं था, न ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे. वर्तमान समय में भी बैंक में कोई सुरक्षाकर्मी नहीं होने के कारण, बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. ग्रामीणों ने बैंक शाखा पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरो को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details