राजस्थान

rajasthan

Woman died in wall collapse : मंत्री रमेश मीणा ने परिजनों से की मुलाकात, बंधाया ढांढस

By

Published : Jan 21, 2023, 6:39 PM IST

Minister Ramesh Meena met family of deceased woman in Karauli
Woman died in wall collapse : मंत्री रमेश मीणा ने परिजनों से की मुलाकात, बंधाया ढांढस ()

करौली के सपोटरा में नाला निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से एक महिला की मौत के बाद मंत्री रमेश मीणा ने मृतक के परिजनों से मुलाकात (Minister Ramesh Meena met family of deceased woman) की और दोषी अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए.

करौली.सपोटरा उपखंड में बीते दिनो नाला निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने के चलते एक महिला की मौत की घटना के बाद शनिवार को पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं सपोटरा विधायक रमेश मीणा घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिवार से मुलाकात की और ढांढस बंधाया. साथ ही दुर्घटना के लिए दोषी अधिकारी-कर्मचारी या संवेदक की लापरवाही की जांच कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

गौरतलब है कि गत 17 जनवरी को सपोटरा उपखंड मुख्यालय के नारौली डाल मोड़ पर नाली खुदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आने से शिव मंदिर भरभरा कर गिर गया थ. जिससे मंदिर में पूजा कर रही दो महिला और एक पुरुष मलबे में दबने से घायल हो गए. गंभीर घायल दो महिलाओं को जयपुर रेफर किया गया. जिनमें से सीमा देवी की मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज जारी है.

पढ़ें:करौली में 6 लोगों की मौत पर मंत्री मीणा ने जताया दुख, आर्थिक सहायता का दिया आश्वासन

लोगी की सुनी समस्या: इस दौरान मंत्री ने सपोटरा उपखंड के गांव एकट और सूरतपुरा में कन्हैया दंगल धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की. इस मौके पर मंत्री ने कहा कि धार्मिक आयोजनों से धर्म के प्रति लोगों में आस्था का प्रचार होता है एवं संस्कृति के प्रति जागरूकता आती है. कार्यक्रम के दौरान मंत्री को ग्रामीणों एवं किसानों ने बिजली कटौती की समस्या से अवगत कराया. मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की और कहा कि अगर किसानों को समय पर पर्याप्त बिजली नहीं मिलती है, तो इस संबंध में वे मुख्यमंत्री से वार्ता करेंगे. मंत्री ने एकट और सूरतपुरा गांवों के विकास कार्यों के लिए विधायक कोष से 15-15 लाख रुपए देने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details